Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

love shayari in hindi for Girlfriend-boyfriend-Sab Hindi Status

0

love-shayari-in-hindi-for-girlfriend


love shayari in hindi for Girlfriend-boyfriend


हेल्लो दोस्तों, आप सभी का Sab Hindi Statuss पर स्वागत हैं आज इस आर्टिकल के माध्यम से में आपके साथ love shayari in hindi  आपके लिए प्रस्तुत करने जा रहा हूँ.

अक्सर हम सभी अपने लव "Love" से प्यार भरी बातें करते हैं, उनको हमेशा खुश रखते हैं और जीवनभर "LifeTime" साथ निभाने का वादा करते हैं.

प्यार ही एक ऐसी चीज है जिसका कोई मोल नही हैं जहाँ प्यार "Love"वहाँ सुख शांति"Happiness" कभी नही हो सकती, प्यार  "Love Break"टूटे हुए दिल "Heart"को जोड़ देती हैं, प्यार खुशियाँ बाटती हैं, प्यार दुःख"Sadness" दर्द बाटता हैं.


हम प्यार किसी से भी कर सकते हैं किसी लड़की"Girl" या लड़के"Boy" से, मम्मी"Mom" पापा"Dad" से अपने दोस्तों"Friends" से या फिर किसी जानवर से.

और आज इस आर्टिकल में आपके साथ hindi love shayari ( प्यार भरी शायरी 2 Lines ) शेयर करने जा रहा हूँ जिनको आप अपने हसबंड वाइफ, गर्लफ्रेंड"Girlfriend" बॉयफ्रेंड"Boyfriend"  और अपने ख़ास दोस्त"Friends" के साथ शेयर कर सको.

"Boyfriend"

दिल की कुछ बातों को आज कहना हैं तुमसे,
दिल की कुछ बातों को आज कहना हैं तुमसे,
धडकन बनके तेरे दिल में रहना हैं हमको…
कही रुक ना जाए यह मेरी सांसे,
इसलिए हर पल को बस तेरे साथ जिना हैं हमको !

Love Shayari in hindi font with image

love shayari in hindi for Girlfriend-boyfriend


जिस Relationship में जितनी लड़ाई होंगी ।🙄उस Relationship में उतना ही प्यार होगा ।😘



भगवान जाने ये कैसा रिश्ता बन गया है तेरे साथ ! खुशी तेरे दिल मे होती है और मुस्कराहट हमारे चहरे पर आ जाती है😘


Romantic Quotes for girlfriend in hindi



मुझे तुमसे मोहब्बत हो गई है
मुझे तुमसे मोहब्बत हो गई है
यह दुनियाँ खूबसूरत हो गई है
खुदा से रोज तुम्हें मांगती हूँ
मेरी चाहत मेरी इबादत हो गई हैं…!



कभी धडकन की कमज़ोरी बन जाती हैं
तो कभी जिंदगी की मज़बूरी बन जाती हैं….
यह मोहब्बत वो शराब जैसी हैं
जितना पीओ लेकिन प्यास अधूरी रह जाती हैं…


Love Status for Whatsapp in hindi Short sad love shayari sms


I Love my life status for WhatsApp


एक अजनबी से बात क्या की कयामत हो गयी हैं,
एक अजनबी से बात क्या की कयामत हो गयी हैं,
सारे शहर को चाहत की खबर हो गयी हैं….
क्यों ना दोष दूँ दिले नदान को,
दोस्ती का इरादा था और उनसे मोहब्बत हो गयी हैं..!

I Love my life status for WhatsApp
Hindi love story मेरी प्यार भरी कहानी


एक बार की बात हैं मैरी जो गर्लफ्रेंड हैं उससे मेरी किसी बात को लेकर लडाई हो गई थी और उसने मुझे फेसबुक"Facebook" पे ब्लॉक मार दिया था, इतना ही नही उसने मेरा नंबर तक ब्लैकलिस्ट में डाल दिया था जिससे मैं कॉल ना कर सकू

मैं जब भी किसी और नंबर से कॉल करता था तो वो मेरी आवाज सुनकर मेरा कॉल काट देती थी मतलब की ऐसा था की अब वो मेरी शकल तक देखना नही चाहती थी.....

मै पूरे दिन सोचता रहा की क्या करूं ऐसा जिससे वो मान जाए और वापिस मेरी जिंदगी में आ जायें. तो बस मेरे दिमाग की घंटी बजी और मुझे आईडिया मिल गया.

मैंने गूगल पर सर्च करा “Romantic shayari for girlfriend in hindi” और मैंने शायरी पढ़ना शुरू करा और 3, 4 शायरी मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को Sorry के साथ सेंड कर दिया.

इसका फायदा मुझे क्या मिला? जब शुभह उठकर मैंने फ़ोन देखा तो मेरी गर्लफ्रेंड का मेरे पास मेसेज आया और उसने मुझे माफ़ कर दिया था.

उस दिन मैं बहुत खुश हुआ था की मेरा प्यार मैरे पास वापिस आ गया हैं.
अगर आपकी गर्लफ्रेंड"Girlfriend" भी आपसे नराज हैं या आपका  बॉयफ्रेंड"Boyfriend" तो इन शायरियो को आप अपने लव के साथ शेयर जरुर करें.



Love shayari in hindi for boyfriend 140 character



नोट :- अगर आपका लव आपसे नराज हैं तो इन सभी शायरी को अपने लव के साथ शेयर जरुर करे और फिर देखे जादू"Magic"

कदम थक गये हैं दूर निकलना छोड दिया,
कदम थक गये हैं दूर निकलना छोड दिया,
पर ऐसा नही की मेने चलना छोड दिया….


फासले अक्सर मोहब्बत बड़ा देते हैं,
फासले अक्सर मोहब्बत बड़ा देते हैं,
पर ऐसा नही की मैंने मिलना छोड दिया…!


खुलके दिल से मिलो तो सजा देते हैं लोग,
खुलके दिल से मिलो तो सजा देते हैं लोग,
सच्चे जज्बात भी ठुकरा देते है लोग…


देख नही सकते दो इंसानों का मिलना कुछ
बैठे हुए लोग,
परिंदों को भी उड़ा देते हैं ये लोग.....


दिल में प्यार का आगाज हुआ करता हैं,
दिल में प्यार का आगाज हुआ करता हैं,
बाते करने का अंदाज हुआ करता हैं….
जबतक दिल को ठोकर नही लगती,
सबको अपने प्यार पर नाज हुआ करता हैं.!

कभी कभी अपनी हँसी पर भी आता है गुस्सा,
कभी कभी अपनी हँसी पर भी आता है गुस्सा,
कभी कभी सारे संसार को हँसाने का जी करता हैं..कभी छुपा लेते है गमो को किसी कोने में,
कभी किसी को सबकुछ सुनाने को जी चाहता हैं.


Heart Touching Love Shayari In Hindi

सदा दूर रहो गम की परछाइयों से,
सामना ना हो कभी तन्हाइयों से,
हर अरमान हर ख्वाब पूरा हो आपका ,
यही दुआ है दिल की गहराईयों से.



आपके पसन्द के Blog आर्टिकल

Love Hindi Shayari's-शायरी


मेरे प्यारे दोस्तों love shayari in hindi आपको कैसी लगी हमको कमेंट के माध्यम से जरुर बताए. अगर आप अपने love के प्रति कुछ कहना चाहते हो तो आप कमेंट करके अपने लव के बारें में 1, 2 लाइन में कह सकते हो.

इस आर्टिकल को सोशल मीडिया पर जैसे की फेसबुक, ट्विटर, Instagram ओर व्हाट्सएप्प पर शेयर जरुर करें जिससे और सभी प्यार करने वाले लोगो को इन शायरियो का पता चले.

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad