Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Latest 500 Fadu Badmashi Whatsapp-Facebook Status

0

धमाकेदार स्टेटस हिंदी | कातिल स्टेटस इन हिंदी 2022


Latest 500 Fadu Badmashi Whatsapp-Facebook Status
Latest 500 Fadu Badmashi Whatsapp-Facebook Status


कातिल स्टेटस इन हिंदी, रॉयल स्टेटस इन हिंदी Love, रॉयल स्टेटस इन हिंदी Sad


जब हम दोनो #भाई एक #साथ #सड़क पर निकलते हे ,
तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,
एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......



#Hero वाली☺#Style, और 
#Gundo_वाली_हरकत 🔫 अक्सर हम 
#Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!




#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है, तो आपना 
#attitude भी #दबंग है.....🚩🚩




#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो, क्योंकि 
#जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..




#ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 
#अदालत_कोट_होती #है, जब_#Bhai_की 
#PHOTo_अपलोड_होती_है, #To_बस # विस्फोट_होती_है..!




हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी, 
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!


रॉयल स्टेटस इन हिंदी, तगड़े स्टेटस इन हिंदी, फाडू स्टेटस इन हिंदी फेसबुक




#_Girls की #_इज्जत करना और 
#_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..




भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा, 
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!




मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन 
#मेरी_राधा के Siwa कही #लगता_ही_नही…




अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, 
मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ।




दुनिया प्यार से नहीं, 
दादागिरी से चलती हैं..!



मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही, मैने कहा 
#बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं, हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!




#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर, क्योंकी जिस ‪
#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है, उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...




सुन #Oyee.. अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!



रॉयल स्टेटस इन हिंदी 2022, धमाकेदार स्टेटस हिंदी 2022



Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की, 
पुराने वाले 😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai..




हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना, जितने तुम्हारे 
#Phone_में_Contact है, उससे 10x तो 
#हमारी_एक_सीटी मरने पे तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...



इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. 
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪
#‎Change‬ कर दुँगा..



सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा, तू जिसका 
#StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!


कातिल स्टेटस इन हिंदी Attitude, गंभीर स्टेटस इन हिंदी



आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी 
#आपके_बाप लगते हैं..!




#भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था, 
#प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!



आग लगा देंगे उस बस्ती को जो पहचान न पाए हमारी हस्ती को . - 
 मैं चीज़ ORΙGΙNAL तू जाली NOТE है तेरी BODY से ज़्यादा मेरी DP HOТ है



मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज मै 
अपने हुनर और हँसी से लोगो के दिलो में राज करता हूँ .




तू मशगुल रहे तेरे अपने गरूर में.
अब मै भी BUSY हूँ अपने ATTITUDE के नशे में.




रंजीशे है दिल में कोई तो खुलकर गिला करो मेरी 
फिसरत ऐसी है की मै फिर भी हंस कर मिलूँगा .


यह भी पढ़े:-

FB Status King 2021-2022-2023, हरयाणवी स्टेटस बदमाशी 2021




हम क्यो डरे किसी से हम तो पैदा ही शेरो की बस्ती मे हुए है. 
डरना है तो वो लोग डरे ज़िन्हे चूहो ने पैदा करके शेर का नाम 🗣दे रखा है.




तीतरा दे नाल खेड़ के बने सी जो 
शिकारी ओ किवें कर लेंगे शिकार TIGER दा ❤



मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌ क्यूंकि 
#दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!



#किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की 
#नीद, कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!




इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है, हम 
#Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!



#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕 मैंने 
#हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎


रॉयल स्टेटस इन हिंदी 2022 Love, कातिल स्टेटस इन हिंदी Sad




#Hero वाली☺#Style, और 
#Gundo_वाली_हरकत 🔫 अक्सर हम 
#Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!



#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है, 
तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩



#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो, क्योंकि 
#जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..



यह भी पढ़े:-
 

Killer Status 2021-2022-2023, तगड़े स्टेटस इन हिंदी 2021-2022-2023, 



#ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 
#अदालत_कोट_होती #है, जब_#Bhai_की 
#PHOTo_अपलोड_होती_है, #To_बस # विस्फोट_होती_है..!



हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी, 
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!



#_Girls की #_इज्जत करना और 
#_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..



भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा, 
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!




मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन 
#मेरी_राधा के Siwa कही #लगता_ही_नही…




अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, 
मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ।




मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही, मैने कहा 
#बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं, हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!




#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏


फाडू स्टेटस 2021-2022-2023, फाडू स्टेटस FB 2021-2022-2023, 




#Mana ki👉tjhe👀dekhne ke liye👲ladke 
#mrte h Pr😎mjhe 👀dwkh ke baaki👭LaDkio ko chod 
👰teri👭saheliya v #jeeti h.🔽😍😍





#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕 मैंने 
#हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎




#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से, 
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..! 
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे 
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!




#_सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo, तेरे 
#Rajkumar 🐯 का #Status 📝 आ गया.




👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. 
#दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो 
#_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓



फेसबुक स्टेटस 🍻 💑 😍 हिंदी 2022, एटीट्यूड स्टेटस इन हिंदी



#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌#
# लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!



#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों ना❌ हो मेरा👸🏻 
#Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵 पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...


Fadu Status 2021-2022-2023, Fadu Status in Hindi 2021-2022-2023, 



#छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎
#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै, 
#मै _बोल्या👉अक #बावली इस 
#बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!



#हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊 
#गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!



#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌#
# लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!



#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों ना❌ हो मेरा👸🏻 
#Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵 पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...



#हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 
😊 #गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!


खतरनाक स्टेटस 2020-2021-2022, दबंग स्टेटस 2020-2021-2022



#बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎 इस लिये लोग 🌎 
#इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!




#खून😣 _अभी वो ही है, ना ही 
#शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून, सून लो #फिर से☝, 
#रियासते गयी है #रूतबा नही,👊 
#रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏



इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. 
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी 
‪#‎Change‬ कर दुँगा..




#बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे, पर #कभी _कोई 
#BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही, #जिस _दिन 
#Badmashi 🔫देखा दी, उस #दिन #लोगो👫 का 
#घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!




#यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉 पर, 
#जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी... 
💏 #पटी तो 👫 #हमारी... वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!



👨आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप💪लगते हैं..!
😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी, 
 #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे, _शायद उनको 
😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!




→ *『अपना』 तो बस एक1⃣ #असूल☝️ हैं, 
#Smile😊 करो #Dil❤️️ से और _Dosti🤝 
#‎देने‬ का ‪#‎कारोबार_करते‬ है, 😌 कोई ‪#‎वक़्त‬ 🕑 पे ‪
#‎लौटाता_नहीं‬ ☝ है ‪#‎इसलिए_घाटे‬ 😒 में है ।। 😒😒😌



💢बड़ी से🚹 बड़ी हस्ती🔫 मिट☸ गयी मुझे🛐झुकाने मे👎, 
☝बेटा तू तो 🔛कोशिश भी मत ❎करना तेरी उम्र 🛐गुजर जायगी मुझे 🚷गिराने मे🔚..



🥰 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 
#वरना 💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 
#मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋..



🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी 
 #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎


बदमाशी स्टेटस 2021-2022, खतरनाक स्टेटस 2021-2022, बदमाशी स्टेटस 2020-2021



ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … 
ना ही रखे #हथियार 🔫, #एक है _सीने में 
#जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘

 

🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑 😏 
#वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है 😌



#कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है,
#लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎



🔝#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं# 
#शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ #लगाने मैं#



यह भी पढ़े:-

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad