Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Killer Jealous Attitude Whatsapp-Facebook Shayari Status Boy and Girls in 2020-2021

0

हमारा शौंक तो तलवार रखने का है  बन्दूक के लिए तो बच्चे भी ज़िद करते है 😉😎

killer jealous attitude whatsapp-facebook shayari-Status Boy And Girls in 2020-2021
Killer Jealous Attitude Whatsapp-Facebook Shayari Status


Killer Jealous Attitude Whatsapp-Facebook Shayari Status



मोहब्बत मोहब्बत चाहती है मेहरबानी नहीं 😎 😎


कभी कभी मासूम दिखने वाले लोग अंदर से बहुत कमीने निकलते हैं 😎 😉😎 😉




ज़िन्दगी का बस इतना फ़साना है, दुश्मन को जलाना और अपने रूठे हुए मेहबूब को मनाना है 😊 😏 😉😎




मिजाज हमारा भी कुछ-कुछ 😏 है समुंद्र के पानी जैसा.. खारे 😒 हैं, मगर खरे 😏 हैं..








बुरे हैं हम तभी तो जी रहे हैं , अच्छे होते तो दुनिया कहाँ जीने देती 😏😏




कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बईमान नहीं ,मैं सबको अपना बनता हूँ सोचता फायदा या नुक्सान नहीं 😉😎




पहचान क्या होती है ?? दुनिया को हम बतायेंगे 😉😎…. बिना नाम आये थे ….पर बिना नाम किये नहीं जायेंगे 😉 😏




खमोश रहा करो..यहाँ किसी के रोने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता 😎 😏 😎




शेर अपना शिकार करते हैं और हम सिर्फ Attitude से वार करते हैं 😎😎😎




अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है , सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है 😉😎




पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….😏 😎 😏



यह भी पढ़े:-
 

Killer jealous attitude WhatsApp-facebook Shayari-Status





दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा ले, या फिर हाथ मिला ले 😊😊😊






हर किसी को सफाई मत दिया करो … तुम इंसान हो कोई Detergent Powder नहीं 😎 😏 😉




दुश्मन को जलाना और दोस्त के लिए जान की बाज़ी लगाना हमारी फितरत है 😎




style मेरा , character मेरा , life मेरी , but problem दुनिया को हो रही है 😜😜




मिजाज जिनके अलग होते है..चर्चे उन्ही के होते है.. 😎 😏


अंधेरे में तीर नहीं छोड़ते …………दुश्मन कितनी भी दूर हो हड्डी तोड़े बिना नहीं छोड़ते 😉 😏




दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा ले, या फिर हाथ मिला ले 😊😊😊




खून में उबाल आज भी खानदानी है 😎 ….दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude😉 की दीवानी है




रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते… कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते 😎 😉 😎




बहुत सकून मिलता है जलने वालों को और जलाने में 😎😏😏




होगी भले ही तू तेरे बाप की परी और दुनिया की महारानी…लेकिन तेरी जैसी 36 घूमती है मेरे आगे पीछे बनकर नौकरानी 😈😈




गलतफहमी मत पाल तू कि तेरा राज है ….. बेटा आकर देख ले 👀 …कौन किसका बाप है 😎



यह भी पढ़े:-
 

Killer jealous attitude WhatsApp-facebook Shayari-Status



हमारी नज़रों से यदा उम्मीद मत रख, हमे तो आदत है प्यार से देखने की … 😎 😉 😎😎 😉




एक नींद है जो लोगों को रात भर नहीं आती….बस एक जमीर ही है जो हर वक्त सोया रहता है 😎 😏




नफरत मेरी इतनी भी सस्ती नहीं जो तुम पर ज़ाया करू 😎 😉 😎






अभी काँच हूँ तो चुभ रहा हूँ जिस दिन आईना बन जाऊँगा उस दिन पूरी दुनिया देखेगी 😉 😎




एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी …. ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा 😉😎


Killer jealous attitude WhatsApp Facebook Shayari Status



पिता की दौलत पर क्या घमंड करना , मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे 😎 😉😎




ताक़त अपने लफ़्ज़ों में डालो आवाज़ में नहीं क्यूंकि फ़सल बारिश से होती है बाढ़ से नहीं 😎😎




बहुत सकून मिलता है जलने वालों को और जलाने में 😎😏😏




सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं कल मुझे देखते ही रह जायेंगे। 😉😉




कुछ चीजें पैसो से नहीं मिलती, और मुझे उन्ही चीजो का शौक है 😎 😏 😉 😎




हम भी सब के बाप है , जो उलझा हम से वो शमशान में राख है 😁😜




तुम्हें लगता 😏 है कि गलत 😒 हूँ मैं, तो सही हो तुम , क्योंकि 😏 थोड़ा अलग 😎 हूँ मै…




हम बस Attitude में रहते हैं फिर सामने कोई भी हो भाव कम देते हैं 😉 😏




तुम्हें लगता 😏 है कि गलत 😒 हूँ मैं, तो सही हो तुम , क्योंकि 😏 थोड़ा अलग 😎 हूँ मै…




लोग हमारी कदर तब नहीं करते जब हम अकेले हो……. तब करते है जब वो अकेले हों 😎 😎


यह भी पढ़े:-

Killer jealous attitude WhatsApp facebook Shayari-Status



ख़ामोशी से अपनी पहचान बनाते रहो , वक़्त खुद बताएगा तुम्हारा नाम 😎 😉 😎




सच्चा प्यार चेहरे से नहीं दिल से होता है 💛 😌, ऐसा कहने वाले कुछ देर बाद फोटो माँग रहे होते है.. 😈 😏!!




गुस्सा तो मुझे विरासत में मिला है 😎😏😏




हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…….. फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏





साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी , जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था 😎 😉 😉 😎




दोस्तो आप सभी को
Killer jealous attitude whatsapp-facebook shayari Status शायरी कैसी लगी🥺कंमेंट करके जरूर बताना और आपको किस तरह कि Shayari कि जरुरत है ये भी बता देना नेक्स्ट टाइम मै आपके लिये ओ भी Shayari पोस्ट....✍️ कर सकता हूँ 
Thank You दोस्तो....❤️ 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad