Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

sad status romantic love-Love Quotes bale status in hindi for life-Sab Hindi मराठी Status

0

मेरे सजदे की दुआएँ तुम क्या जानो हमदम…
सर झुका तो तेरी खुशी माँगी हाथ उठे तो तेरी जिँदगी…!!


                

मुझे किसी कि ज़रूरत नहीं … सिवाए तेरे
मेरी नज़र को तलाश जिसकी बरसों से … किसी के पास वो सूरत नहीं … सिवाए तेरे
जो मेरे दिल और ज़िन्दगी से खेल सके …. 


किसी को इतनी इजाजत नहीं … सिवाए तेरे
मौसम सर्द हो या लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती 😉😎😉


पगले.. 👦🏻

Body में से जान चली जायेगी 🚶🏻 तो भी मंजूर है…
लेकिन दिल ❤ से कभी तुझे दूर जाने नही ❌ दूंगी


मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे, हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते
मेरे दिल में तेरे लिए प्यार आज भी है


माना कि तुझे मेरी मोहब्बत पर शक आज भी है
नाव में बैठकर जो धोए थे हाथ तूने
पूरे तालाब में फैली मेंहदी की महक आज भी है…


वो बोलता 👸🏻 है की में Attitude 😈 दिखाती हु…

अरे पगले…अगर मेने

Attitude दिखाना शुरू किया ना तो तुझे
भाजी वाली आंटी 👳🏻 भी नही ❌ देखेगी..


अब तो गम सहने की आदत सी हो गयी है
रात को छुप – छुप रोने की आदत सी हो गयी है


तू बेवफा है खेल मेरे दिल से जी भर के
हमें तो अब चोट खाने की आदत सी हो गयी है 


ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉


क़यामत टूट पड़ती है,
ज़रा से होंठ हिलने पर !


जाने क्या हस्र होगा,
जब वो खुलकर मुस्कुरायेंगे
तुमने क्या सोचा कि तुम्हारे सिवा कोईनही मुझेचाहने वाला….


पगली छोङ कर तो देख, मौत तैयार खङी है मुझेअपने सीने लगाने के लिए…


पगले… 👩🏻
तुझे जो चाहिए वो तू मांग,
मेरी हर एक चीज तेरी है… 😉
लेकिन कभी मेरी जान मत ❌ मांगना,
क्योंकि मेरी जान तू है 😍😘


साथ अगर दोगे मुस्कराएंगे जरूर ,
प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे जरूर ,
राह में कितने काँटे क्यों ना हो ,
आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएँगे जरूर।


आ लिख 📝 दू कुछ तेरे बारे में 👦🏻 पगले…


जितना तेरा EGO 😌 है..
उतना तो मेरे ATTITUDE का #A है 😎


प्यार जब मिलता नही तो होता ही क्यूँ है”
“अगर ख्वाब सच नही होते तो इंसान सोता क्यू है”


“जब यही प्यार आँखो के सामने किसी और का हो जाए”
“तो फिर यह पागल दिल इतना रोता क्यूँ है”


सुन पगले… 👦🏻
जितनी तकलीफ देनी है दे…
में खुद रोके 😢 तुझे हमेशा हसाऊंगी 🙂❤


Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?😎 😉😎 😉


Read More 👉Attitude स्टेटस👈 

आजकल के लोग वफादार कम और अदाकार ज्यादा हो गए हैं 😐
तू मुझमें पहले भी था ,
तू मुझमें अब भी है।
पहले मेरे लफ्जों में था
अब मेरी खामोशियों में है।


सुन पगले 👦🏻
इतना Attitude 😏 मत दिखा…
एक ☝🏻 दिन ऐसा आएगा…
जब सब हाथ से निकल जायेगा सिर्फ
तेरे Attitude तेरे पास रह जायेगा…


क्यूँ हम किसी के ख्यालो मे खो जाते है,
एक पल की दूरी मे रो जाते है..


कोई हमे इतना बता दो की,हम ही ऐसे है
या प्यार करने के बाद सब ऐसे हो जाते है.
रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं 😎 😉


Status तो सबके होते है ,पर किसी के औक़ात से ऊपर ,तो किसी के औकात से नीचे 😜😜


चाहे कितनी भी बातें कर लू.. Chatting 📲 से,
पर दिल ❤ की तलब पगले तुझे 👦🏻 देखने से ही पूरी होती हैं, 😍😘


मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉


Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙


सुनो तुम मेरी जिद नहीं जो पूरी हो, तुम मेरी धड़कन हो जो जरुरी हो


ऐसे माहौल में दवा 💊 क्या दुआ 🙏🏻 क्या…
जिस माहौल में Killer 🔪 भी हम और Queen 👑 भी हम 😎


अल्फाज़ो 🗣 की जरुरत तो उन्हें है,
जिन्हें मोहब्बत ❤ में गम 😤 बाटने हो…
में ऐसे काम नही ❌ करती जिसमे
अल्फाज़ो की जरुरत हो 😡😎


किसी की नज़रों में अच्छी हूँ ,किसी की नज़रों में बुरी हूँ , जो जैसा है , उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ


ना तस्वीर है उसकी की दीदार किया जाये , ना पास है वो जो उसे प्यार किया जाये,
यह कैसा दर्द दिया है उस बेदर्द ने , ना उससे कुछ खा जाये , ना उसके बिन रहा जाये।


माना की नसीब में मेरे कोई सनम नहीं , फिर भी कोई शिकवा कोई गम नहीं , तन्हा थे और तन्हा जिए जा रहे हैं , बदनसीब तो वो हैं जिनके नसीब में हम नहीं 😎😎


ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏


मेरी वफ़ाएँ याद करोगे,
रोओगे फरियाद करोगे,
मुजको तो बर्बाद किया हे,
अब ओर किसे बर्बाद करोगे.


खुदा की रहमत में अर्जियाँ नहीं चलतीं
दिलों के खेल में खुदगर्जियाँ नहीं चलतीं


चल ही पड़े हैं तो ये जान लीजिए हुजुर,
इश्क़ की राह में मनमर्जियाँ नहीं चलतीं !


मेरी महोबत को देखकर
खुदा ने किया मुझसे यह वादा….
हुआ अगर वो किसी और का तो फ़रिश्ते
भी रोयेंगे उस दिन तुझसे भी ज्यादा…


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे


अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋😎😎


हर दिल का एक राज़ होता है,
हर बात का एक अंदाज़ होता है ..


जब तक ना लगे बेवफ़ाई की ठोकर ,
हर किसी को अपनी पसंद पर नाज़ होता है.
कहा मिलेगा तुम्हे मुझ जैसा कोई;


जो तुम्हारे सितम भी सहे;
और तुमसे मोहब्बत भी करे!
ठोकर तो बहुत खायी मैंने…


फिर भी मुस्कुराकर 😉 उसके 👦🏻 #Attitude को
तोड़कर 👿 आगे बढ़ना मुझे अच्छा लगा… 😎💃🏻


खुशनसीब है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा नंबर save है


तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎


पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏


देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 😋😉


ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌😌


बहुत बदतमीज़ हूँ एक सिरफिरा चाहती हूँ अब सुधरने के लिए 😋


इश्क़ ने हमें बेनाम कर दिया ,
हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया,


हमने तो कभी नहीं चाहा कि हमें भी मोहब्बत हो,
लेकिन आपकी एक नज़र ने हमें नीलाम कर दिया।


मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहन 😜👩


​नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते..


सामने जब वो 👦🏻 आया..
ना जाने दिल ❤ में कुछ अजीब हो गया…
दिल धड़कने 💗 लगा…

Read More 👉Love स्टेटस👈 


कान 👂🏻 सुन्न हो गया…😍😘
चलो आज खामोश प्यार को इक नाम दे दें,


अपनी मुहब्बत को इक प्यारा अंज़ाम दे दें
इससे पहले कहीं रूठ न जाएँ मौसम अपने
धड़कते हुए अरमानों एक सुरमई शाम दे दें ! –

मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र‬ 👀लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है…


जिस जिस ने मुहब्बत में,
अपने महबूब को खुदा कर दिया,
खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए,


उनको जुदा कर दिया…

जो कहते थे मुझे डर 😥 है
कही तुम्हे खो ना दू तुम्हे…


सामना होने पर मैने
उन्हें 👦🏻 चुपचाप गुजरते देखा है 😢
*जब मन करता है रात मे मीठा खाने का,*
*हम चुपके से उठकर तेरी तस्वीर चूम लेते है!!💙💚*


Life में रोने 😢 के लिए बहोत सारी चीजे है…
लेकिन लाइफ में हँसने ☺ के लिए उस पगले 👦🏻 याद ही काफी है… 😘


मेरे Life में प्यार ❤ की शुरुवात तूने किया है पगले.. 👦🏻
तो मेरी Wish ☺ है कि इसकी Ending भी तू ही करे…


मुस्कान का कोई मोल नहीं होता ,
रिश्तों का कोई तोल नहीं होता,
लोग तो मिल जाते है हर रस्ते पर ,
लेकिन हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।


मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी,इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।


मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉


इस👦 दिल ❤ कि सभी लाइने📞 एक पगली👰 के दिल ❤ पर व्यस्त💑 है💞…. कृंपया👏 next जनम😇मे try✔️ किजीयै:);)


उससे भी ज्यादा दुनिया 🌎 में और भी
Handsome लड़के मिलेंगे… लेकिन
उसकी तरह दिल ❤ से अच्छी इस दुनिया में एक ☝🏻 भी नही ❌ मिलने वाला… 😘


मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 😜😜


अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो और हम उसे प्यार समझे


उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜


मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 😋


ना block किया था और ना block करेंगे , तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎


chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉


बदलना आता नहीं हमे मौसम की तरह,
हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं,


ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते हैं।


तन्हाईयों में मुस्कुराना इश्क है
एक बात को सबसे छुपाना इश्क है


यु तो नींद नहीं आती हमें रात भर;
मगर सोते-सोते जागना और जागते-जागते सोना इश्क है


मोहब्बत करने चला है,
तो कुछ अदब भी सीख लेना ऐ दोस्त…
इसमें हंसते साथ हैं,
पर रोना अकेले ही पड़ता है….


उसने हमसे कहा कि तुम्हारे चेहरे पर बहुत ‪#‎Glow‬ है, हमने कहा ये सब 💃🏻तेरे प्यार 💕 का ‪#‎Flow‬ है…😘😍


इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏


एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में 😌😌


अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋


बस एक गुज़ारिश हैं तुमसे..➡️👸🏼
आज तुमने हमारा दिल 💔 “तोड़ा”..
कल किसी नादान का दिल मत “तोड़ना”


कभी कभी ऐसा भी पल आता है
जब दिल ना किसी से बतियाना चाहता है
अकेले ही तनहाइयों से लड़ना चाहता है😢


मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉


एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!


बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है 😎 😎


नज़रें मिले तो प्यार हो जाता है ,
पलकें उठे तो इज़हार हो जाता है ,
ना जाने क्या कशिश है चाहत में ,
के कोई अनजान भी हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है।


दिल का हाल बताना नहीं आता…
किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता ….
सुनना चाहते हैं आपकी आवाज़ ….
मगर बात करने का बहाना नहीं आता….


हम तो वो तीर हैं जो हिमालय को चीर कर अपना रास्ता बदल सकते हैं , कोई हमारा साथ दे या ना दे , हम अकेले ही दुनिया बदल सकते हैं।


अब तो गम सहने की आदत सी हो गयी है
रात को छुप – छुप रोने की आदत सी हो गयी है


तू बेवफा है खेल मेरे दिल से जी भर के
हमें तो अब चोट खाने की आदत सी हो गयी है 


एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता, एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है



यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता , रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा
किसी ना किसी पर किसी को ऐतबार हो जाता है ,


अजनबी कोई सखा यार हो जाता है ,
खूबियाँ से नहीं होती मोहब्बत सदा ,
कमियों से भी अकसर प्यार हो जाता है।


इस बात का एहसास किसी पर ना होने देना.. के तेरी चाहतों से चलती है मेरी साँसें


मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!


अगर कोई बिना वजह आपको पसन्द नहीं करता तो उसे वजह दे दो 😈 😎 😈
अरे😥 #मेरे पागल 😘उम्र भर साथ👫 #निभाऊंगी✔तेरा…💑💑


मैं 😊वो नहीं 👎जो #jio😂 के चक्कर😇 में अपने #idea😚 के सिम😉 को निकाल फेकूं😚😚


वो मोहब्बत भी तेरी थी, वो नफ़रत भी तेरी थी,
वो अपनाने और ठुकराने की अदा भी तेरी थी,
मैं अपनी वफ़ा का इंसाफ़ किस से माँगता?…
वो शहर भी तेरा था, वो अदालत भी तेरी थी….


आंसूओ तले मेरे सारे अरमान बह गये
जिनसे उमीद लगाए थे वही बेवफा हो गये,


थी हमे जिन चिरागो से उजाले की चाह
वो चिराग ना जाने किन अंधेरो में खो गये


मत कर खुद को इतना कीमती , हम ग़रीब लोग है , महंगी चीज़ छोड देते है !!


मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉


शरारती सी लड़की हूँ मैं …. दिल नहीं ……..Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!


तुझे इनकार है मुझसे, मुझे इकरार है तुझसे,
तू खफा है मुझसे, मुझे चाहत है तुझसे,
तू मायूस है मुझसे, मुझे खुशी है तुझसे,


तुझे नफ़रत है मुझसे और मुझे प्यार है तुझसे…
मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!


लिखी कुछ शायरी ऐसी तेरे
नाम से कि,जिसने तुम्हे देखा भी नही
उसने भी तेरी तारीफ कर दी


तासीर किसी भी दर्द की मीठी नहीँ होती यारा,वजह यही है कि आँसू भी नमकीन होते है…?


थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎


तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉😉


हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले ,जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती है , उनके साथ कब ‘वफा’ होती है


सामने जब वो 👦🏻 आया..

ना जाने दिल ❤ में कुछ अजीब हो गया…
दिल धतुम्हे छोड़ 💔 के तो में मर ही जाऊंगा.. 😔


कुछ इस तरह के वादे थे उस बेवफा 👦🏻 के…दिल धडकणे 💗 लगा…
कान 👂🏻 सुन्न हो गया…😍😘


शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈


हाल अपने दिल का,
मैं तुम्हें सुना नहीं पाती हूँ..
जो सोचती रहती हूँ हरपल,
होंठो तक ला नहीं पाती हूँ..

Read More 👉Romantic Love Shayari-स्टेटस👈 

बेशक बहुत मोहब्बत है,
तुम्हारे लिए मेरे इस दिल में..
पर पता नहीं क्यों तुमको,
फिर भी मैं बता नहीं पाती हूँ..


किसी भी Problem 😰 के समय मे, में नही कहूंगी See You,
हमेशा साथ रहेंगे I and You, 💏


अगर कल में इस दुनिया 🌎 में नही रही तो,
तो मेरी लाश पर फूल 🌹 रख कर कहना
” Stupid I Miss You ” 😉😘


साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है 😉😏😉😏


यूँ पलके बिछा कर तेरा इंतज़ार करते है ,
ये वो गुनाह है जो हम बार बार करते हैं ,


जलकर हसरत की राह पर चिराग,
हम सुबह और शाम तेरे मिलने का इंतज़ार करते हैं।


सुन पगले 👦🏻
इतना Attitude 😏 मत दिखा…
एक ☝🏻 दिन ऐसा आएगा…

जब सब हाथ से निकल जायेगा सिर्फ
तेरे Attitude तेरे पास रह जायेगा…


तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪Attitude पर तो लोग मरते है…!!


इस बात का एहसास किसी पर ना होने देना .., कि तेरी चाहतों से चलती है हैं मेरी साँसे।


छोड़ तो सकता हूँ,
मगर..
छोड़ नहीं पाता उसे,
वो शख्स मेरी बिगड़ी हुई..
आदत की तरह है..


कुछ चीज़े हम पुरानी छोड़ आए हैं,
आते आते उसकी आँखो मे पानी छोड़ आए हैं,
ये ऐसा दर्द है जो बया हो ही नही सकता…
दिल तो साथ ले आए धड़कन छोड़ आए हैं…



ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है


प्यार करो तो हमेशा मुस्करा के ..
किसी को धोखा ना दो अपना बना के ..


कर लो याद जब तक हम ज़िंदा हैं ..
फिर ना कहना कि चले गए दिल में यादें बसा कर


समेट कर ले जाओ अपने झूठे वादे के अधूरे किस्से, 😏❤
अगली मोहब्बत में तुम्हे फिर इनकी जरुरत पड़ेगी….💑💔


सुन छोरे… 👦🏻
Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार 💞 कर लेगा…
लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा… 😉😘


क्या विश्वास नही तुम्हे हमारे विश्वास पे आज
तुम फिर से ज़रा मेरी बातों पे एतबार तो करो

यूँ ना कहो मुझे बेवफा, मैं बेवफा नही हूँ
तुम मेरी वफ़ा को ज़रा समझने की कोशिश तो करो किसी ने सही कहा है की लड़किया 99% धोखा देती है पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ. ….


हसीनो ने हसीन बनकर गुनाह किया,
औरों को तो क्या हमको भी तबाह किया,
पेश किया जब ग़ज़लों में हमने उनकी बेवफ़ाई को,औरों ने तो क्या उन्होने भी वाह-वाह किया.


बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ ,थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ !


आग दिल में लगी जब वो खफ़ा हुए,
महसूस हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो,
पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा हुए!


सकून मिलता है जब उनसे बात होती है ,
हज़ार रातों में वो एक रात होती है,


निगाह उठाकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ ,
मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है।


मेरी साँसों में बिखर जाओ तो अच्छा है…
बन के रूह मेरे जिस्म में उतार जाओ तो अच्छा है…


किसी रात तेरी गोद में सिर रख कर सो जाऊँ मैं…


उस रात की कभी सुबह ना हो तो अच्छा है…
मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 😋


उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो ? मैने कहा तुम पर विश्वास


जो बदनाम थे कल तक, आज वो सुखनवर हो गए


जो थे कल तक बाहर, आज दिलों के अंदर हो गए


हम तो आज भी एक कतरा हैं रुके हुए पानी का,
पर लोग देखते ही देखते, कतरे से समंदर हो गए


बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देती हूं…😉
आधे दुश्मनो 👿 को तो यु ही हरा 👎🏻 देती हूं… 😎


लड़ लिया सबसे और हार गए नसीब से
तेरे चेहरे में मेरा नूर होगा … फिर तूँ ना कभी मुझसे दूर होगा


सोच क्या ख़ुशी मिलेगी जान उस पल …. जिस पल तेरी माँग में मेरे नाम का सिंधूर होगा।


कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है मोबाइल


मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉


क्या विश्वास नही तुम्हे हमारे विश्वास पे आज
तुम फिर से ज़रा मेरी बातों पे एतबार तो करो


यूँ ना कहो मुझे बेवफा, मैं बेवफा नही हूँ
तुम मेरी वफ़ा को ज़रा समझने की कोशिश तो करो


किसी उदास मौसम में,
मेरी आँखों पे वो हाथ रख दे अपना,
और हस्ती हुई कह दे,
पहचान लो तो हम तुम्हारे
ना पहचानो तो तुम हुमारे..


आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜


तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛


जिन्दा रहने का कुछ
ऐसा अंदाज़ रखो
जो तुमको ना समझे
उन्हें नजरंदाज़ रखो


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad