Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Best Romantic Shayari in Hindi online love Best Shayari In World 2020-Sab Hindi मराठी Status

0

Best Romantic Shayari in Hindi online love

Best Romantic Shayari in Hindi online love

You'r Looking For Best Romantic Shayari in Hindi Online Love, Best Romantic Shayari in Hindi, रोमांटिक शायरी छवि, बहोत रोमांटिक शायरी, प्रेमिका के लिए हिंदी में बहुत रोमांटिक शायरी, मस्त शायरी रोमांटिक, अंग्रेजी में सर्वश्रेष्ठ Best Romantic Shayari, प्रेमी-Lover's के लिए हिंदी में प्यार भरी शायरी, प्रेमी के लिए हिंदी में Best Romantic प्यार भरी शायरी, प्रेमिका के लिए छवियों के साथ हिंदी में शायरी & प्रेमी-Lover's ये रोमांटिक शायरी संग्रह आपके लिए समर्पित हैं। कविताकृतिका के साथ हिंदी के सबसे बड़े संग्रह Sab Hindi मराठी Status वेबसाइट के साथ अपनी भावना व्यक्त करें रोमांटिक शायरी । Love shayari in hindi for बॉयफ्रेंड खूबसूरत हिंदी लव शायरी और भी बहुत कुछ .....

Best Romantic Shayari in Hindi online love Best Shayari In World 2020-Sab Hindi मराठी Status

Best Romantic Shayari in Hindi online love

मेहबूब सामने हो और नज़रें शर्म से झुकी रहे ये भी मोहब्बत की हसीन अदा होती है ❤️❤️


ना खूबसूरत… ना अमीर… ना शातिर बनाया था, मेरे रब्ब ने तो मुझे तेरे खातिर बनाया था😊😘


मोहल्ले के इश्क़ का भी बड़ा अजीब अफसाना होता है, दो घरों की दूरी पर बीच में सारा ज़माना होता है ❤😘


एहसास के पॉंव नहीं होते फिर भी दिल तक पहुँच जाते हैं 😊 ❤️ 💏


उनकी निगाहों से ऐसे तूफान आया कि सब चकनाचूर हो गया 😍😍


वो कहती सोच लेना
मोहब्बत करने से पहले, अब उसे कैसे समझाऊँ सोच कर तो साजिश की जाती है 😊😊


अजीब है नज़रों से बचना भी है, नज़र ना आए तो ढूँढना भी है 😍😍


उससे बस इतना ही रिश्ता है कि अगर तकलीफ उसे हो तो रात भर नींद मुझे नहीं आती 😊 ❤️ 💏


मोहब्बत साथ हो ये ज़रूरी नहीं, मोहब्बत ज़िन्दगी भर हो ये ज़रूरी है 😊😘


जब तुम मुस्कुराती हो तो ऐसा लगता है जैसे थमी हुई ज़िन्दगी फिर चल पड़ी 💏😘😘💏


Best Romantic Shayari in Hindi online love


इतनी बातें करोगी मुझसे तो इस दोस्ती को प्यार में बदलते देर ना लगेगी ❤😘


अठन्नियां सी 2 आँखें उसकी , दिल की गुलक में उतर गयी ❤️❤️


लोग आँखों में आँखें डाल कर इश्क़ का इज़हार करते है, हमारी तो पलकें ही झुक जाती है तुम्हारा नाम सुनकर 😊 ❤️ 💏


जब कभी तुम मुस्कराओ बिना बात के समझ लेना हमारी दुआ कबूल हो गयी 😍😍


हमारे दिल में कौन है ये राज़ सिर्फ हमारी धड़कने जानती है 😊😘


पता नहीं ये मोहब्बत है या नादानी मेरी पर हर वक़्त तेरे बारे में सोचना अच्छा लगता है😍 😊


लगे हात इसे भी पढ लिजिये 



प्यार भरी नज़र ही काफी है किसी की रग – रग में बसने के लिए ❤️❤️


प्यार का एक ही नुकसान है और वो ये है कि ये किसी भी cartoon से हो जाता है❤😘


मुझे पता नहीं था मोहब्बत क्या होती है, तुम मिले और ज़िन्दगी मोहब्बत बन गई 😊😍


लिख कर नहीं ब्यान कर सकते हम एक-एक बात, कुछ था जो नज़रों से नज़रों तक रह गया 💏😘😘💏


Best Romantic Shayari in Hindi online love

Best Romantic Shayari in Hindi online love


होंठो पे हँसी… आँखों में नमी… भीगी सी है मेरे दिल की ज़मी…😊😍


दिन हो गए है ज़ालिम, रात हो गयी है क़ातिलाना❤️❤️


सच ही कहते है लोग की ख्वाइशों की कोई हद नहीं होती, मेरी अनगिनत ख्वाइशें देखो वो, वो और बस वो😊😘😍


तारीफ कर उसकी जिसने ये जहान बनाया तुझे hottie और मुझे naughty बनाया 😘😘


हे भगवान् ! किसी एक की तो किस्मत बदल दे, उसे मेरी कर दे या मुझे उसका कर दे 😊😍


इश्क़ और इबादत में नीयत साफ़ रखनी चाहिए❤️❤️


तेरे इंतज़ार में मेरा बिखरना इश्क़ है तेरी मुलाकात पर निखरना मेरा इश्क़ है 😊😍


तुम्हारी सोच से भी ज्यादा तुझसे प्यार करती हूँ😊😘😍


तेरे ही ख्याल ही हैं जो हम सूने रास्तों पर भी मुस्कुराते जाते हैं 💏😘😘💏


Best Romantic Shayari in Hindi online love

Best Romantic Shayari in Hindi online love


तेरे और मेरे दिल का रिश्ता बहुत अजीब है मीलों की है दूरियाँ फिर भी तू सबसे क़रीब है 😘😘


तुम्हारी आदत है दिल दुखने की और हमारी भी ज़िद्द है तुम्हें दुल्हन बनाने की ❤️❤️


दिल चुरा कर बड़ी अदा से बोली , वापिस लेने आये हो तो जान भी ले लूंगी 😊😘😍


दिन तबाही के करीब आने लगे हैं जब से वो हमें देखकर मुस्कुराने लगे हैं 😊😍


बहुत प्यार आता है जब मैं कहती हूँ मैं चली जाऊँगी तुम्हें छोड़ कर और वो कहता है मैं जाने दूँगा तब ना 💏😘😘💏


तुम्हारी इन नशीली आँखों में कोई रास्ता नहीं माना हमने , पर हमें यूँ गुमराह भी मत करो 😊😘😍


Best Romantic Shayari in Hindi online love

Best Romantic Shayari in Hindi online love


जिनसे रूह का नाता होता है, उनकी अनकही बातें का भी एहसास हो जाता है ❤️❤️


सभी ने कहा अच्छा सोचो तो अच्छा ही होगा, मैंने तुम्हारे बारे में सोचना शुरु कर दिया, अब तुमसे अच्छा कौन है मेरे लिए 😘😘


क्या तेरे नाम लिखूँ ? दिल लिखूँ या जान लिखूँ ? आँसू चुरा कर अपनी हर ख़ुशी तेरे नाम लिखूँ 💏😘😘💏


दिल को असली ख़ुशी तब मिली जब उसने कहा options तो बहुत हैं पर decision सिर्फ तुम ही हो 😊😘😍


चाहे पूछ लो सवेरे से या शाम से ये दिल धड़कता है बस तेरे नाम से ❤️❤️


बिलकुल एक जैसे हैं हम दोनों उसका गुस्सा खत्म नहीं होता और मेरा प्यार 😘😘


थोड़े गुस्से वाली थोड़ी नादान हो तुम , पर जैसी भी हो मेरी जान हो तुम 💏❤️❤️


बैठे है महफ़िल में … इसी आस में वो निगाहें उठाएँ तो ….हम सलाम करें 😊 😍


आँखें नीची करके अपने रास्ते चला करो, लोग आँखों से भी अलफ़ाज़ चुरा लेते हैं …❤️❤️


Best Romantic Shayari in Hindi online love

Best Romantic Shayari in Hindi online love


सच्ची मोहब्बत तो एक तरफ से ही होती है, जो दोनों तरफ से हो उसे किस्मत कहते है 💏😘😘💏


मेरा दिल इतना मेरा नहीं जितना ये तुम्हारा है…❤️❤️


बहुत ही पसंद है मुझे दो काम – एक तुझसे बातें करना और दूसरा तुम्हारी बातें करना..😘😘


तुम मेरे हो ऐसी ज़िद्द हम नहीं करेंगे, पर हम सिर्फ तुम्हारे हैं ये हम हक़ से कहेंगे 😊😊
मैंने जब भी जाने की इज़ाज़त माँगी उन्होंने जुबां से हाँ कह कर निगाहों से रोक लिया


रहेंगे साथ तब तक, रहेगी दिल में धड़कन जब तक  😊 😍Romantic Shayari-रोमँटिक शायरी लिखते रहेंगे हर दम 


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad