Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Sad Love Shayari In Hindi For Girlfriend & Boyfriend

0

Sad Love Shayari In Hindi For Girlfriend & Boyfriend


दुनिया ने हम पे जब कोई इल्जाम रख दिया 
हमने मुकाबील उसके तेरा नाम रख दिया, 
एक खास हद पे आ गई जब तेरी बेरुखी नाम उसका हमने गर्दिशे-अय्याम रख दिया |

Sad Love Shayari In Hindi For Girlfriend & Boyfriend

आज कि हमारी पोस्ट Sad Love Shayari के उपर है 🥺 हमारे कुछ दोस्त Sad Love Shayari धुंड रहे हर जगह पर मगर उन्हे कहा नही मिली Love Sad Shayari तो आजाओ मेरे सभी Bhai और बहानॊ  आपके लिये ये पोस्ट डाल रहा हू मै जो आपके Sad ( उदासी ) मे हमारी ये hindi sad Love romantic shayari-शायरी for girlfriend/Boyfriend पोस्ट काम आये 

Sad Love Shayari, Heart Touching Love Sad Shayari In Hindihindi Sad love romantic shayari For Girlfriend & Boyfriend,  Romantic Sad Hindi Love Shayari, 


तो शुरु करते है आज कि हमारी Sad Love Shayari पोस्ट को... ✍️



बहुत उदास है कोई शख्स तेरे जाने से हो सके तो लौट के आजा किसी बहाने से, तू लाख खफा हो पर एक बार तो देख ले कोई बिखर गया है तेरे रूठ जाने से ¡¡

Sad Love Shayari In Hindi For Girlfriend & Boyfriend


किसने कहा कि हम झूठ नहीं बोलते एक बार हमारी खैरियत पूछ कर तो देखो 💔 😢


बिन बताये उसने ना जाने क्यों ये दूरी कर दी,
बिछड़ के उसने मोहब्बत ही अधूरी कर दी,
मेरे मुकद्दर में ग़म आये तो क्या हुआ,
खुदा ने उसकी ख्वाहिश तो पूरी कर दी।

बेवफा लोग बढ़ रहे हैं धीरे धीरे, इक शहर अब इनका भी होना चाहिऐ.


अल्फ़ाज़ के कुछ तो कंकर फ़ेंको, यहाँ झील सी गहरी ख़ामोशी है.


रोती हुई आँखो मे इंतेज़ार होता है,
ना चाहते हुए भी प्यार होता है,
क्यू देखते है हम वो सपने..
जिनके टूटने पर भी उनके सच होने का इंतेज़ार होता है।


जब कभी देखो तो मुझे निगाह थाम कर देखना……कही मेरी दर्द भरी निगाहो से तुम्हे मोहब्बत न हो जाए 💔 💔

sad Love romantic shayari for boyfriend in Hindi


दर्द सहते सहते इंसान सिर्फ हसना नहीं रोना भी छोड़ देता है 😢 💔 😢


इतना कुछ हो रहा है..दुनिया में, ……क्या तुम मेरे नही हो सकते.


😔नाराज़गी आपसे नहीं…
अपनेआप से है मुझे….😔
कि आपके दिल में इतनी भी जगह नहीं बना पाये हम
कि आप अपना समझ कर हमसे अपने दिल की बात कह सको !


जहाँ भी देखूँ अँधेरा ही अँधेरा है,तेरे सिवा कौन यहाँ मेरा है 😢


कोई बेसबब, कोई बेताब, कोई चुप, कोई हैरान ……ऐ जिंदगी, तेरी महफ़िल के तमाशे ख़त्म नहीं होते 💔😔😔


कितने बेवफा होता है ये जुगनू भी … रौशनी दिखाकर अंधेरों की तरफ ले जाते हैं 💔 😢


कितने दिन गुजर गए और तुमने याद तक ना किया.. मुझे नहीं पता था..की इश्क में छुट्टिया भी होती है 😕😕😕


Sad Love Shayari In Hindi For Girlfriend & Boyfriend



अजीब सबूत माँगा उसने मेरी मोहब्बत का ……. के भूल जाओ तो मानूँ कि मुझसे मोहब्बत है।

हुत तकलीफ देते है वो ज़ख्म जो बिना बात के मिलते है 💔



ना जाने कितनी ख्वाईशें दफन है इस दिल में ….. कैसे दफनाओगे एक कब्रिस्तान को एक कब्र में…😭 💔 😢


लोग पूछते हैं, मैं क्या करती हूँ…
उन्हें क्या बताऊँ…
मौहब्बत की थी, अब रोज मरती हूँ…


रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर… जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती है.


किसी न किसी पे किसी को ऐतबार हो जाता है,
अजनबी कोई शख्स यार हो जाता है,

Hindi Sad Love romantic shayari Status


खूबियों से नहीं होती मोहब्बत सदा,
खामियों से भी अक्सर प्यार हो जाता है।


देख तेरा दिया हुआ गुलाब कैसा रंग लाया है…. जो सज ना सका डोली पर तेरी …. आज मेरे जनाजे पे काम आया है..💔 💔


सुनो मुझे एक ऐसा शख्स चाहिए,जो डरता हो मुझे खोने से 😣!!


तुम जाओ अपनी ख़ुशी देखो , दिल का क्या है …. इसे हम मना लेंगे 💔💔


पास आने की ख्वाइशें तो बहुत थी मगर पास आकर पता चला मोहब्बत फासलों में है 😢 😢


Hindi love Sad shayari For Gf & Bf


दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ , सुना है दर्द बहुत वक़्त तक साथ रहता है 😔😔


मैं तुम पर अपनी जान भी ….लुटा दूँ……..तुम मुझ से …….मुझ जैसी मोहब्बत तो करो.. 😭 💔 😢


अब अकेला नहीं रहा मैं यारों …. मेरे साथ अब मेरी तन्हाई भी है.


इतना भी दर्द ना दे ज़िन्दगी , इश्क़ ही किया था कोई क़तल नहीं 😢 😢


उनके हाथ पकड़ने की मजबूती जब ढीली हुई तो एहसास हुआ शायद ये वही जगह है जहां रास्ते बदलने है.


Love Sad Shayari In Hindi For Girlfriend & Boyfriend



जिनके दिल ❤ पे चोट लगती है ना दोस्तों वो आंखों से नहीं दिल 💔 से रोते है 😢 😢 😢 😢


वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गये.


तेरा हाथ पकड़ कर तुझे रोक लेते अगर तुझ पर थोड़ा सा ज़ोर होता मेरा , ना रोते हम यूँ तेरे लिए अगर हमारी ज़िन्दगी में कोई और होता 😭 💔 😢


जाते जाते उसने कहा कि मेरी बेवफाई से ही मर जाओगे या मार के जाऊँ 😭 😭 😭 😭


तू हजार बार रुठेगी फिर भी तुझे मना लूँगा …तुझसे प्यार किया हे कोई गुनाह नही, जो तुझसे दूर होकर खुद को सजा दूँगा.

Love shayari Sad In Hindi


मोहब्बत नही थी तो एक बार समझाया तो होता.. बेचारा दिल तुम्हारी खामोशी को इश्क़ समझ बैठा….


घुटन सी होने लगी है, इश्क़ जताते हुए, मैं खुद से रूठ गया हूँ, तुम्हे मनाते हु.


कभी आसूं तो कभी खुशी देखी.. हमने अक्सर मजबूरी और बेबसी देखी.. उनकी नाराजगी को हम क्या समझे.. हमने खुद की तकदीर की बेबसी देखी…😭😭


दिल चाहता है आज रो लूँ मैं जी भर के, ना जाने किस-किस बात पर उदास हूँ…..😭 😭


सितारों से सज़ी रात होगी जब सज़ी उसकी बारात होगी, यही सोच कर जागता हूँ रातों को, किसी गैर की बाँहों में मेरी क़ायनात होगी….. 😢😭💔😢😢


भूल सको तो भूल जाना हमें,
के बहुत गैर जरूरी से हो गए हैं,
तुम्हारे लिए हम .


इसे भी पढ़िए:
Covid Positive Quotes in Hindi

Sad Love Shayari In Hindi For Girlfriend



जो आपकी ख़ुशी छीन ले उसके पीछे रोने का कोई फायदा नहीं 😢 😢


तेरे बिना जीना मुश्किल है …! ये तुझे बताना और भी मुश्किल है.


दुनिया ने हम पे जब कोई इल्जाम रख दिया, 
हमने मुकाबिल उसके तेरा नाम रख दिया, 
इक ख़ास हद पे आ गई जब तेरी बेरुखी, 
नाम उसका हमने गर्दिशे-अय्याम रख दिया।


कभी आसूं तो कभी खुशी देखी.. हमने अक्सर मजबूरी और बेबसी देखी.. उनकी नाराजगी को हम क्या समझे.. हमने खुद की तकदीर की बेबसी देखी…😭😭

अब मेरा हाल चाल नहीं पूछते हो तो क्या हुआ,
कल एक एक से पूछोगे की उसे हुआ क्या था.


देख के तेरी आँखों में , पल पल जिया हु में।
तुझे देख किसी के बाहों मे, हर पल मरा हु मैं।
साथ तेरा जब तक था, जिंदगी से वफ़ा मैं करता था।

अब साथ नही जब तेरा , मैं वफ़ा मौत से करता हूँ।


हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे…कभी चाहा था किसी ने तुम ये खुद कहोगे… 💔😢 😢💔


ऐ इश्क़…तेरा वकील बन के बुरा किया मैनें, यहाँ☝हर शायर तेरे खिलाफ सबूत लिए बैठा है.


मेरी ख़ामोशी में सन्नाटा भी है शोर भी , तूने देखा ही नहीं , मेरी आँखों में कुछ और भी है 😢 😢



दोस्तो आप सभी को Sad Love Shayari In Hindi For Girlfriend & Boyfriend  शायरी कैसी लगी🥺कंमेंट करके जरूर बताना और आपको किस तरह कि Shayari कि जरुरत है ये भी बता देना नेक्स्ट टाइम मै आपके लिये ओ भी Shayari पोस्ट....✍️ कर सकता हूँ 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad