Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Two Line Shayari Collections Hindi

0

2 line shayari collections hindi


मै वक्त बन जाऊ तु बन जाना कोई लम्हा 
मै तुझं मे गुजर जाऊ तु मुझमे 
गुजर जाना 

Two Line Shayari Collections Hindi
Two Line Shayari Collections Hindi


हिंदी "Two Line" शायरी-2 Line Status For Love And 2 Line Life Sad Shayari, 2 Line Love Status-2 Line Mohabbat Shayari-2 Line Lover's Status-2 Line Life status-2 Line Shayari In Hindi,


सॅड हिंदी शायरी दो लाइन

मैंने दर्द को मुस्कुरा कर सहना क्या सीख लिया
सबने समझ लिया के मुझे तकलीफ नहीं होती

Two Line Shayari Collections Hindi
Two Line Shayari Collections Hindi


Two line shayari in hindi font

              उसने कहा भूल जाओ मुझे
                 मैंने कहा कौन ही तुम


ऐसा भारी ऐसा बे-हिस ऐसा चुप
जैसे उसकी शर्त लगी हो पत्थर से


शायरी दो लाइन,  दो लाइन हिंदी शायरी

दो शब्द तसल्ली के नहीं मिलते इस शहर में,
लोग दिल में भी दिमाग लिए घूमते हैं।


नजरों में दोस्तों की जो इतना खराब है,
उसका कसूर ये है कि वो कामयाब है।
दोस्ती शायरी दो लाइन


जन्नत तक…
जिस के साथ तसव्वर थे जन्नत तक 
वो शख्स दुनिया जहन्नम कर गया


Two line attitude shayari in hindi

एक दिन हम ऐसे सोयेंगे
के जगाने वाले खुद रोयेंगे


खुस नसीब है वो लड़की जिसे हासिल करने के लिए
एक लड़का रो रो कर दुआ मांगता है


तुझे रोज़ देखूं करीब से
मेरे शौक़ भी हैं अजीब से


Two line love shayari


कह देना अब उनका इंतज़ार नहीं है
सुनो, कहना की गुस्से में कहा था


मैं अक्सर उदास लोगो को हँसा देता हूँ
मुझसे मुझ जैसे लोग देखे नहीं जाते


दोस्ती शायरी दो लाइन

आईने के सौ टुकड़े करके हमने देखे हैं
एक में भी तनहा थे सौ में भी अकेले हैं


ये जो मेरे जनाज़े पे भीड़ हैं न
बस इन्ही से मिलना था जीते जी मुझे
दो लाइन,  दो लाइन हिंदी शायरी



Two line shayari in hindi on life

जो ना देते थे जवाब उनके सलाम आने लगे
वक़्त बदला तो नीम पर भी आम आने लगे

वो अक्सर मुझसे पूछते हैं शायर कैसे बने
मैं कहता हूँ कुछ आंसू कागज़ पर गिरे और छप गए

सुना है उसके अश्कों से बुझी है प्यास दरिया की
जो कहता था की पत्थर हूँ मुझे रोना नहीं आता


2 Line Romantic Shayari2 लाइन लवशायरीBest Shayari in Two Lines, heart 2line sad statustwo line heart touching shayaritwo line thought in hindi, 




Two line shayari on zindagi

कपड़ों की दुकान से दूर चंद सिक्क्कों को गिनते गिनते
एक गरीब की आँखों मे मैंने ईद को मरते देखा है


मत पूछ  मेरे जागने की वजह ए चाँद
तेरा ही हमशक़्ल है जो सोने नहीं देता



जिस नज़ाकत से लहरें पैरो को चुटी हैं यकीन नहीं होता
की इन्होने कभी कस्तियाँ भी डुबोइ होंगी


कौन सीखा है सिर्फ बातों से ?
सब को एक हादसा ज़रूरी है
दोस्ती शायरी दो लाइन



किसी ने धुल क्या आँखों में झोंकी
मैं अब पहले से बेहतर देखता हूँ
लव्ह शायरी दो लाइन,  दो लाइन हिंदी शायरी



2 Line Love Shayari in Hindi

दो मुलाकात क्या हुई हमारी तुम्हारी,
निगरानी में सारा शहर लग गया |


2 line attitude status in hindi


छीन कर हाथो से सिगरेट वो कुछ इस अंदाज़ में बोली,
कमी क्या है इन होठों में जो तुम सिगरेट पीते हो।


Two line shayari collections hindi


बड़ी लम्बी ख़ामोशी से गुजरा हु में,
किसी से कुछ कहने कि कोशिश में |




2 Line Love Status In Hindi

नींद सोती रहती है हमरे बिस्तर पे,
और हम टहलते रहते है तेरी यादो में |



2 line status in hindi


चुपके से हम ने भेजा था एक गुलाब उसे,
खुशबू ने सारे शहर मैं तमाशा बना दिया..!



Two line shayari in hindi on life

अपने हाथो में दुआओ कि तरह उठा लू तुम को,
जो मिल जाओगे तो किसी खाजने कि तरह संभालू तुमको |



2 line attitude status in hindi


सोचते है सीख ले हम भी बेरुखी करना सब से,
सब को महोब्बत देते देते हमने अपनी क़दर खो दी है।



Two line attitude shayari in hindi


किस वास्ते लिखवा है हथेली पे मेरा नाम,
में हर्फ़-ए-गलत हु तो मिटा क्यों नही देते |



2 Line Love Status In Hindi

बहुत जोर से हँसे थे हम, बड़ी मुद्दतो के बाद,
आज फिर कहा किसी ने, मेरा ऐतबार कीजिये |




Awesome two line shayari in hindi

चलती रहेगी दुनिया हमारे बगैर भी
एक तारा टुटने से आसमान 
खाली नही होता 
Two Line Shayari Collections Hindi
Two Line Shayari Collections Hindi


इन्हें भी पढ़े- Love kiss shayari in hindi For Girlfriend

इन्हें भी पढ़े- love shayari in hindi for Girlfriend


2 line romantic shayari in hindi

फैसला हो जो भी, मंजूर होना चाहिए,
जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए।


one line attitude status in hindi


चन्द सिक्को में बिकता है यहाँ इन्सान का जमीर,
कोन कहता है मुल्क में महंगाई बहुत है |



2 line status in hindi attitude-2 line status in hindi life-2 line status in hindi attitude -2 line status life-2 line status sad-2 line status in english-zindagi status 2 line



2 Line Love Status In Hindi

यह गलत कहा तुमने कि मेरा पता नही है,
मुझे ढून्ढने कि हद तक कोई ढून्ढता ही नही |


वास्ता नही रखना तो फिर मुझपे नजर क्यों रखती है,
मैं किस हाल में जिंदा हूँ तू ये सब खबर क्यों रखती है

Two line shayari in hindi font


कौन याद रखता हैं गुजरे हुए वक़्त के साथी को
लोग तो दो दिन में नाम तक भुला देते हैं |


अब डर लगता है मुझे उन लोगो से,
जो कहते है, मेरा यक़ीन तो करो।


लफ्ज ही होते हैं इंसान का आईना,शक्ल का क्या है ..
वो तो उम्र और हालात के साथ, अक्सर बदल जाती है …!!


attitude status in hindi 2 line for Boy


खुद पूछो अपने दिल से कि मुझको भुलाना चाहता है ?
अगर वो हाँ कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा।


2 Line Love Status In Hindi


कभी फुरसत मिले तो देख लेना एक बार
किसी नज़र को तेरा इंतजार आज भी है…


हजारों ना-मुकम्मल हसरतों के बोझ तले,
ऐ दिल तेरी हिम्मत है, जो तू धङकता है।



गम ए आरज़ू तेरी आह में, शब् ए आरज़ू तेरी चाह में,
जो उजड़ गया वो बसा नहीं, जो बिछड़ गया वो मिला नहीं


Attitude status in hindi 2 line for girl


मुझे तलाश हैं एक रूह की, जो मुझे दिल से प्यार करे
वरना इंसान तो पेसो से भी मिल जाया करते हैं |


गुजरा हैं मोहब्बत में कुछ ऐसा भी ज़माना
रूठा हूँ अगर तो मनाया था हमे भी किसी ने


मसला ये भी है इस ज़ालिम दुनिया का,
कोई अगर अच्छा भी है तो क्यूँ है ??


वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही,
क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही !!


Best 2 Line Love Status Shayari in Hindi

कौन कहता है प्यार एक बार होता है,
अगर दिल बेशर्म हो तो बार बार होता है !!



कोई चलता है पद चिह्नों पर,
कोई पद चिह्न बनाता है !!


सुन पगली Senty होना हमारी फितरत में नहीं,
भाग रे छोरी ये लड़का तेरी किस्मत में नहीं !!


Two line shayari, two line shayari in hindi, two line shayari in hindi font, two line shayari collections hindi,best two line shayari ever, awesome two line shayari in hindi

2 Line Love Status In Hindi


कौन कहता है हमशकल नहीं होते,
देख ज़रा मेरा दिल तेरे दिल से कितना मिलता है !!


रूठा है वो इस तरह जैसे मैं सच में उसे मना लूंगा,
उसे क्या पता इतने वक्त में तो मै 10 और पटा लूंगा !!



तू आज भी यही सोचती होगी की मै अकेला हूँ,
शायद तुम्हें मालुम नही की राजा कभी अकेला नही होता !!


इन्हें भी पढ़ेDard-e-dil Shayari in Urdu Hindi

इन्हें भी पढ़े99+ Sad love heart touching shayari in hindi


चले जायेंगे एक दिन तुझे तेरे हाल पर छोड़कर
कदर क्या होती हैं प्यार की तुझे वक़्त ही सीखा देगा


अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो,
भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी !!



जब लगा सीने पे तीर तब हमे इतना दर्द नहीं हुआ …..ग़ालिब
ज़ख्म का एहसास तो तब हुआ जब कमान अपनों के हाथ में दिखी


दिल में आने का रस्ता तो होता हैं लेकिन जाने का नहीं…….,,
इसलिए जब कोई दिल से जाता हैं तो दिल तोड़ कर ही जाता हैं|


2 Line Love Status In Hindi



आखिर क्यों बस जाते हैं दिल में बिना इजाज़त लिए ?
वो लोग जिन्हे हम ज़िन्दगी में कभी पा नहीं सकते



वो बुलंदियाँ भी किस काम की जनाब ,
इंसान चढ़े और इंसानियत उतर जाये..!!



ग़ुज़री तमाम उम्र उसी शहर में जहाँ..
वाक़िफ़ सभी थे,कोई पहचानता न था..!!



Facebook मे जितनी लड़किया Attitude दिखाती है,
उससे Handsome तो गाँव में भैंस चराने जाती है !!


ना हीरो हूं न सुपरस्टार हूं,
गद्दारों का दुश्मन और यारो का यार हूं !!



2 Line Love Status In Hindi


जिनमें अकेले चलने का होंसला होता हैं,
उनके पीछे एक दिन काफिला होता हैं !!


एक चाहत होती है दोस्तों के साथ जीने की जनाब,
वरना पता तो हमें भी है की मरना अकेले ही है !!


प्यार उससे करो जो प्यार को समझें,
लेकिन उससे कभी मत करो जो प्यार को खिलौना समझें !!


सिक्का दोनों का होता है Heads का भी Tale का भी,
पर वक्त सिर्फ उसका होता है जो पलट कर उपर आता है !!



2 line status in hindi attitude, 2 line status dosti, life status in hindi 2 line, true lines about life in hindi, happy life status in hindi, life status hindi, 2 line status in hindi language, life status in hindi 2 line for whatsapp, Heart*touching lines on life in hindi, life status change, 2 line status attitude, zindagi status 2 line

2 Line Love Status In Hindi



वो हमारी हैसियत पूछते है,
उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है हमारी !!


2 Line Love Status In Hindi

 इश्क लफ्ज ही अधुरा सा है 
बेवफा पुरा सा है..!
Two Line Shayari Collections Hindi
Two Line Shayari Collections Hindi

आज उसे ने मुझसे पुछा ” कयामत ” का मतलब,
और मैंने घबरा के कह दिया ” रुठ. जाना तेरा”..!!



सोच समझ कर रखना हमारी सलतनत मे कदम
हमारी मुहब्बत की क़ैद मे ज़मानत नही होती



“कुछ हमारे जैसे #लडके तो इस कदर #Handsome होते हैं, कि #लड़की अपने मन में ही खुद को #रिजेक्ट कर लेती है, ये नहीं #पटेगा ।”



#बाकी दिनों का #हिसाब
#रहने दो #ये #बताओ
#ईद पर तो #मिलने आवोगी #_ना



#खौफ तो मेरा #उन_लोगों से #पूछो,
जो अपनी #Girlfriend को #कहते है, #पहले इसे #Block कर दे ।।


2 Line Love Status In Hindi



#जिस दिन दम #दिखाऊंगा उस? ? दिन #आंखों #मे #आँखे #ड़ाल_के #ठोक दुंगा #साले #दुसरे_का क्या #खुद_के बाप #को_भी पैहचान #नहीं_पायेगा ll



#प्यार #इश्क मोहब्बत सब #धोखेबाजी है… अपनी #लाइफ में तो सिर्फ #Attitude ही काफी है


#दोस्त कहते है भाई, तेरा जैसा #कमीना
नही देखा कभी,
में बोला भाई कभी #देखोगे भी नहीं सिर्फ एक ही बचा है।



#जब _नाम से ही #कमीनापन दिखता है तब,
#सोच लो हम #कैसे होंगे !!..



#फोटो निकालने के लिए सिर्फ #CleAriTy वाला कैमरा नहीं, #कैमरा के# #सामने वाला इंसान भी #BranDeD होना चाहिए.”#


#करोड़ो कि _बस्ती मे एक ही #हस्ती है,
Ønly One Me..



#Dp #देखकर वो #पगली बोली, #तुमने तो #आग लगा दी..
#मैंने भी #बड़े_प्यार से बोला, #तु #जली तो नहीं..


#सस्ती #चिंगम or #घटिया log
#Suru_suru मेँ #bahut मीठे lgte हैं


two line shayari collections hindi



तुम सामने आये तो अजब तमाशा हुँआ,
हर शिकायत ने जैसे खुदखुशी कर ली।



वह काले कोस सहर की खुशी में काटे हैं,

सहर का रंग मगर रात से भी बदतर था।



कभी कुछ रिश्ते इस कदर घायल कर देंते है,

की अपने ही घर लौट पाना मुश्किल हो जाता है।



फलक के तारों से क्या दूर होगी जुल्मत-ए-शब,

जब अपने घर के चरागों से रोशनी न मिली।


मैं एक संजीदा साहिल हूं, मुझे मौजों से क्या मतलब
कई तूफान आए पर, मेरी फितरत नहीं बदली|




2 Line Whatsapp Status In Hindi


खुद को समेट के, खुद में सिमट जाते हैं हम!!
एक याद उसकी आती है फिर से बिखर जाते है हम!!


दर्द शायर का सरेआम यू बिकता रहा
छिन ली गई कलम उसकी मगर वो लिखता रहा।


होता है जिस जगह मेरी बर्बादियों का जिक्र
तेरा भी नाम लेती है दुनिया कभी-कभी


दिल ने आज फिर तेरे दीदार की ख़्वाहिश रखी है,
फुरसत मिले तो ख्वाब में आ जाना



सच के चेहरे में यहाँ झूठ के फसाने देखे।
दुश्मनों को जब गौर से देखा उनमे कई दोस्त पुराने देखे।


गर्दिश तो चाहती है तबाही मेरी मगर
मजबूर है किसी की दुआओं के सामने



2 Line Status Images-2 Line Girls Shayari-Status For Girls


तूझे याद करना न करना अब मेरे बस में कहाँ
दिल को आदत है हर धड़कन पे तेरा नाम लेने की


मेरी आँखों से जो गिरता है वो दरिया देखो
मैं हर हाल में ख़ुश हूँ मेरा नज़रिया देखो.


ये आईने ना दे सकेंगे तुझे तेरे हुस्न की खबर
कभी मेरी आँखों से आकर पूछो के कितनी हसीन हों तुम



पूछा हाल शहर का तो मुस्कुरा के बोलें.
लोग तो जिंदा हैं ज़मीरों का पता नहीं!


कौन कहता है सुंदरता सिर्फ कपड़ो से होती है
कभी उस चेहरे और सादगी को भी देखो यारो !


थोड़ा तो आंसुओ के साथ बाहर निकल ए दर्द
क्यूँ तु भी ज़िद्दी बनकर बेठा हुआ है मेरे सीने में


सब मशरूफ है किसी ना किसी काम में,
हम आज भी खाली बैठे है आपके इंतज़ार

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad