Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line

0

Love Sad heart touching shayari in hindi


   लिखू कुछ आज ये वक्त का तकाजा है,
   मेरे दिल का दर्द अभी ताज़ा ताज़ा है,
   गिर पड़ते है मेरे आंसू मेरे ही कागज़ पर,
   लगता है कलम..✍️ में स्याही का दर्द ज्यादा है |

Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line
Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line


Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line, very sad shayari, Sad shayari Hindi, sad shayari status, sad Shayari in hindi for girlfriend, sad shayari in english, sad shayari 2023, new sad shayari, zindagi sad shayari, sad shayari with images Hindi, 2 line sad shayari hindi, sad shayari hindi to english, sad shayari in hindi for life, sad love shayari in hindi for boyfriend, sad status for boys, sad status Hindi, new sad status, sad status in hindi for life, sad status for girls, sad status about life, sad status video, sad status in punjabi, sad status images hindi, sad status bengali, sad status in hindi for life, sad status for boys, status on sad mood in hindi, sad status for girls, heart touching sad status in hindi, bahut sad status hindi, sad status about life,

Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line



Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line
Very Heart-Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line


   अगर वो खुश है देख कर आंसू मेरी आँखों में,
   तो रब कि कसम हम मुस्कुराना छोड़ देंगे,
   तडपते रहेंगे उसे देखने को ,
   लेकिन उस कि तरफ नज़रे उठाना छोड़ देंगे |



   सपना कभी साकार नही होता ,
   मोहब्बत का कोई आकर नही होता,
   सब कुछ हो जाता है दुनिया में,
   मगर दोबारा किसी से सच्चा प्यार नही होता |




   यादो को तेरी हमने खोने ना दिया,
   गमो ने भी चुप होने ना दिया,
   आँखे तो आज भी भर आई तेरी याद में,
   पर तेरी दि हुई कसम ने हमे रोने ना दिया |


  Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2021-2022



   फरेब थी हसी उनकी हम आशिकी समझ बेठे,
   मौत को ही हम अपनी ज़िन्दगी समझ बेठे,
   वो वक्त का मजाक था या हमारी बदनसीबी ,
   जो उनकी डो बातो को मोहब्बत समझ बेठे |




   इश्क को या खुदा क्यों नजर लग गई,
   यूँ लगे मेरी हर दुआ बेअसर हो गई,
   हमने तिनके चुने आशिकी के लिये,
   जाने केसे आंधियो को खबर हो गई |




   सुना है दिल से याद करो तो
   खुदा भी आ जाता है,
   हमने तो सांसो को भी दांव पे
   लगा दिया फिर भी अकेले रहे |



Sad shayari in hindi for Girlfriend & Boyfriend


   कौन बनेगा अब मेरे लफ्जो कि जुबान,
   जब मेरा सनम ही हो गया किसी और पर       
   कुर्बान



   हकीकत जान लो जुदा होने से पहले,
   मेरी सुन लो अपनी सुनने से पहले,
   ये सोच लेना भुलाने से पहले,
   बहुत रोई है आँखे मुस्कुराने से पहले |





   कश्ती के मुसाफिर ने समन्दर नही देखा,
   आँखों को देखा पर दिल के अंदर नही देखा,
   पत्थर समझते है मुझे मेरे चाहने वाले,
   हम तो मोम थे किसी ने छुकर नही देखा |


Also Read: Emotional Love Quotes for Girlfriend in Marathi


   बरसो से कोई शख्स रुलाने नही आया,
   जलती हुई आँखों को बुझाने नही आया,
   वादे तो किये थे साथ जीने और मरने के,
   आज रूठ गयी हूँ तो मनाने तक नही आया |




   आंसू को कहा है तन्हाई में आया करे,
   भरी महफ़िल में हमारा मजाक ना उड़ाया करे,
   इस पार आंसू हस कर बोले- भरी महफ़िल में
   तुम्हे तनहा पते है इसलिए चले आते है |




   गम में हसने वालो को रुलाया नही जाता,
   लहरों को पानी से मिलाया नही जाता ,
   होने वाले खुद ही अपने हो जाते है,
   किसी को कहकर अपना बनाया नही जाता |




   प्यार क्या होता है हम नही जानते,
   ज़िन्दगी को हम अपना नही मानते,
   गम इतने मिले के अहसास नही होता,
   कोई हमे प्यार करे अब विश्वास नही होता |


इसे भी पढिये:-

Heart Touching Sad Lines in Hindi | 2 Line Sad Status in Hindi


Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line
Very Heart-Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line


   मेरी मोहब्बत बेजुबां होती रही,
   दिल कि धड़कने अपना वजूद खोती रही,
   कोई नही आया मेरे दुःख में करीब,
   एक बारिश थी जो मेरे साथ रोती रही |





  बड़े अजीब है ये ज़िन्दगी के रास्ते,
  अनजाने मोड़ पार कुछ लोग दोस्त बन
  जाते है, मिलने कि ख़ुशी दे  या ना दे
  बिछड़ने का गम जरुर दे जाते है |





बिन बात के ही रूठने की आदत है,
 किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,
 आप खुश रहें, मेरा क्या है..
 मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है।





 रह न पाओगे भुला कर देख लो,
 यकीं न आये तो आजमा कर देख लो,
 हर जगह महसूस होगी मेरी कमी,
 अपनी महफ़िल को कितना भी सजा कर देख     लो।





 अक्सर ठहर कर देखता हूँ
 अपने पैरों के निशान को,
 वो भी अधूरे लगते हैं… तेरे साथ के बिना।




 मेरा कत्ल करने की उसकी साजीश तो देखो....
 करीब से गुज़री तो चेहरे से पर्दा हटा लिया





 भुला देंगे हम अपना गम सारा!
 मिला दे रब जो हमको तुमसे दोबारा।


इसे भी पढ़िए:
Covid Positive Quotes in Hindi

Very Sad 2 Line Shayari Hindi | Heart-touching sad lines in English



 बरबाद कर देती है मोहब्बत,
 हर मोहब्बत करने वाले को,
 क्योंकि इश्क़ हार नही मानता,
 और दिल बात नही मानता।





 जो रहते हैं दिल में वो जुदा नहीं होते,
 कुछ एहसास लफ़्ज़ों से बयां नहीं होते,
 एक हसरत है कि उनको मनाये कभी,
 एक वो हैं कि कभी खफा नहीं होते।




 तेरा नाम ही ये दिल रटता है,
 ना जाने तुम पे ये दिल क्यू मरता है
 नशा है तेरे प्यार का इतना,
 कि तेरी ही याद में ये दिन कटता है।




 तुझे भूलकर भी न भूल पायेगें हम,
 बस यही एक वादा निभा पायेगें हम,
 मिटा देंगे खुद को भी जहाँ से लेकिन,
 तेरा नाम दिल से न मिटा पायेगें हम।




Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line



ख्वाहिश तो थी मिलने की
पर कभी कोशिश नहीं की
सोचा के जब खुदा माना है उसको तो बिन देखे     ही पूजेंगे ।




 लाखो हसीन है इस दुनिया में तेरी तरह,
 क्या करे हमें तो तेरी रूह से प्यार है ।





 मंजिल भी तुम हो, तलाश भी तुम हो,
 उम्मीद भी तुम हो, आस भी तुम हो,
 इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो,
 अहसास तुम हो जिंदगी भी तुम ही हो।





 तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,
 तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,
 तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,
 तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे ।





 इश्क मुहब्बत तो सब करते हैं!
 गम-ऐ-जुदाई से सब डरते हैं
 हम तो न इश्क करते हैं न मुहब्बत!
 हम तो बस आपकी एक मुस्कुराहट पाने के लिए तरसते हैं!






  बीते पल वापस ला नहीं सकते,
 सूखे फूल वापस खिला नहीं सकते,
 कभी - कभी लगता है आप हमें भूल गए,
 पर दिल कहता है कि आप हमें भुला नही सकते.





 न समझ मैं भूल गया हूँ तुझे,
 तेरी खुशबू मेरे सांसो में आज भी हैं ।
 मजबूरियों ने निभाने न दी मोहब्बत,
 सच्चाई मेरी वफाओ में आज भी हैं ।


Heart touching Sad Love shayari of a love


 तेरे ना होने से बस इतनी सी कमी रहती है
 मै लाख मुस्कुराउ आखो मे नमी सी रहती है

99+ Sad love heart touching shayari in hindi


 इश्क लिखना चाहा तो कलम भी टूट गयी
 ये कहकर अगर लिखने से इश्क मिलता
 तो आज इश्क से जुदा होकर कोई टूटता नही





 तू हजार बार रुठेगी फिर भी तुझे मना लूँगा …
 तुझसे प्यार किया हे कोई गुनाह नही,
 जो तुझसे दूर होकर खुद को सजा दूँगा




ना रहा करो उदास किसी बेवफा की याद में ,
वो खुश है अपनी दुनिया में तुम्हारी दुनिया उजाड़ कर





मोहब्बत की तरह नफरत का भी साल में एक ही दिन तय कर दो कोई
ये रोज़ रोज़ की नफरतें अच्छी नहीं लगतीं..!!




 कमाल का जिगर रखते है कुछ लोग
 दर्द पढ़ते है और आह तक नहीं करते



 हर रात गुजर रही है रूठने और मनाने में
 कहीं साँसें थम ना जाए मेरी…
 हमारे प्यार को बचाने मे





बडी मुश्किलों से सीखा हे जीना, दूर तुझसे होकर तेरे बिना
लोटकर फिर न आना, वरना जीकर भी मर जाऊँगा तेरे बिना





मैं रोज़ लफ़्ज़ों में बयान करता हूँ अपना दर्द,
और सब लोग सिर्फ़ वाह वाह कह कर चले जाते है




जरा खुद ही सोचना क्या गुज़रेगी उस दिन तुम पर……
जब तू चाहेगी मुझे मेरी तरह और मैं छोड दूँगा तुझे तेरी तरह


2 Line sad Shayari | Very sad lines in English



 कसूर उनका नहीं हमारा ही है….
 हमारी चाहत ही इतनी थी कि उनको गुरूर आ गया।

छोङो ना यार,क्या रखा है सुनने और सुनाने मेँ
, किसी ने कसर नहीँ छोङी दिल दुखाने मेँ





 दर्द से हाथ न मिलाते तो और क्या करते!
 गम के आंसू न बहाते तो और क्या करते!
उसने मांगी थी हमसे रौशनी की दुआ!
हम खुद को न जलाते तो और क्या करते!




 जो कभी मेरी उदासी की वजह पूछा करता था
 अब उसको मेरे रोने से भी फर्क नहीं पढ़ता।




 वो पत्थर कहाँ मिलेंगे दोस्तों
 जिसे लोग दिल पर रख कर एक दूसरे को भूल जाते हैं।




 ज़हर से ज्यादा खतरनाक है ये मोहब्बत….
 जरा सा कोई चख ले मर – मर के जीता है।





 ये अजीब खेल चल रहा है मेरी ज़िन्दगी में जहाँ याद का लफ्ज़ आ जाए ,
 वहां तुम याद आ जाते हो।





 कहते है,प्यार की शुरुआत आँखो से होती है,
 यकीन मानो दोस्तो ,
 प्यार की कीमत भी आँखो से ही चुकानी पड़ती   है


Very sad heart touching love shayari in hindi


 थोड़ी थोड़ी ही सही मगर बातें तो किया करो
, चुप रहते हो तो भूल जाने का एहसास होता है।





 पलकों में आँसू और दिल में दर्द सोया है ,
 हँसने वालों को क्या पता रोने वाला किस कदर रोया है।





 हर रोज बहक जाते हैं मेरे कदम,
 तेरे पास आने के लिये…
ना जाने कितने फासले तय करने अभी बाकी है
तुमको पाने के लिये..





 वो जा रही थी और मैं खामोश खड़ा देखता रहा
, क्योंकि सुना था कि पीछे से आवाज़ नहीं देते..!


Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi,very Heart Touching Sad Shayari 2 Line



 ऐ इश्क़…तेरा वकील बन के बुरा किया मैनें,
 यहाँ हर शायर तेरे खिलाफ सबूत लिए बैठा हैं…




 इस दुनिया मेँ अजनबी रहना ही ठीक है
 लोग बहुत तकलीफ देते है अक्सर अपना बना कर !!


Very sad 2 line shayari in English


जख्म ही देना था तो पूरा जिस्म तेरे हवाले था,
 लेकिन कम्बख़त ने जब भी वार किया, दिल पर ही किया





जिन्दगी की राहों में मुस्कराते रहो हमेशा,
 उदास दिलों को हमदर्द तो मिलते हैं,
 हमसफ़र नहीं !!





बहारों के फूल एक दिन मुरझा जायेंगे,
 भूले से कहीं याद तुम्हें हम आ जायेंगे,
 अहसास होगा तुमको हमारी मोहब्बत का,
 जब कहीं हम तुमसे बहुत दूर चले जायेंगे।




आशियाँ बस गया जिनका, उन्हें आबाद रहने दो,
 पड़े जो दर्द भरे छाले, जिगर में यूँ ही रहने दो,
 कुरेदो ना मेरे दिल को, ये अर्जी है जहां वालों,
 छिपा है राज अब तक जो, राज को राज रहने दो।


Very Heart Touching Sad Quotes in Hindi 2 Line


 कोई अच्छी सी सज़ा दो मुझको,
 चलो ऐसा करो भूला दो मुझको,
 तुमसे बिछडु तो मौत आ जाये,
 दिल की गहराई से ऐसी दुआ दो मुझको!




 कोई छुपाता है, कोई बताता है,
 कोई रुलाता है, तो कोई हंसाता है,
 प्यार तो हर किसी को ही किसी न किसी से हो   जाता है,फर्क तो इतना है कि कोई अजमाता है     और कोई निभाता है!





 कोई रास्ता नही दुआ के सिवा,
 कोई सुनता नही खुदा के सिवा,
 मैने भी ज़िंदगी को करीब से देखा है मेरे दोस्त,
 मुस्किल मे कोई साथ नही देता आँसू के सिवा.





 गुजारिश हमारी वह मान न सके,
 मज़बूरी हमारी वह जान न सके,
 कहते हैं मरने के बाद भी याद रखेंगे,
 जीते जी जो हमें पहचान न सके



 बेवफा तेरा मासुम चेहरा
 भुल जाने के काबिल नही।
 है मगर तु बहुत खुबसुरत
 पर दिल लगाने के काबिल नही.




 बिछड़ के तुमसे ज़िन्दगी सज़ा लगती है
 ये सांस भी जैसे मुझसे ख़फ़ा लगती है
 अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किससे करूँ
 मुझको तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफा लगती है.


इसे भी देख लिजिये एक बार दिल को छू जायेगी


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad