Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Attitude Boy Status In Hindi Latest [2021] Collection -Sab हिंदी मराठी Status

0

Boys [ बॉइज ] का Attitude Girls[ गर्ल्स ] से कम नहीं

Attitude Boy Status In Hindi Latest [2021] Collection -Sab हिंदी मराठी Status

आज इस ब्लॉग में शायरी SAD LOVE गम-दर्द-रुसवाई LOVE ( प्यार ) और ISHQ ( मोहब्बत ), पर नहीं..  आज Boys ( लड़को ) के कुछ स्टायलिश अंदाज़ पर शायरी हैं. क्युकी BOYS-बॉइज का भी Attitude गर्ल्स से कम नहीं होता. .

तो आज Sab Hindi मराठी Status के इस ब्लॉग पोस्ट पर कुछ मस्ती Attitude से भरे स्टालिश अंदाज़ पर शायरी पोस्ट की जा रही हैं. 

जिसे खास कर आप सभी फेसबुक यूजर के लिए हैं..  जो हमेशा Attitude से भरे Status पोस्ट करते हैं. उनके लिए ये खास शायरी पेश हैं जिसे कई सोशल मिडिया ग्रुप से कुछ नए पुराने  

Attitude Hindi Status को कलेक्ट किया गया हैं आप के लिए तो देर कैसी आईये पढ़ते हैं.
अपने न्यू 2021 Attitude Status के और 

Attitude Boy Status In Hindi Latest [2021] Collection 



 1
धोखे वाले Status भी तैयार है,बस कोई धोखा देने वाली चाहिए....

 2
सुनो लड़कियो मुझे अपना दिल नहीं तो फेफड़े ही दे दो, 
बेच के एक i Phone लेना है....

 
तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे, 
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती....


 4

आज हैरान हो गया एक बन्दे का फ़ेसबुक स्टेटस देखकर,
आज पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई सभी मित्रों का आभार.... 

 5
जलने लगा है जमाना सारा,
क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा....
❤️.................................................❤️


इन्हें भी पढ़े न्यू कलेक्शन :- 
Latest 2021 Attitude Whatsapp FB Status In Hindi - फाडू Love स्टेटस
❤️.................................................❤️

 5
मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर
हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है....

 6
अंजाम चाहे जो भी_हो, 
पर खेल तो अब बडा़ ही खेलेंगे....

 7
हम खराब लोगों में एक खूबी हैं, 
हम मुसीबत में काम आते हैं....

 8
इतना Attitude मुझे मत दिखा ऐ पगली‬, 
जिस पाऊडर से तू  Makeup ‪करती‬ है, 
उस पाऊडर से तो हम केरम खेला करते है....

 9
हम बुरे ही भले अब जब अच्छे थे,
 तब कौन से मैडल मिल गए?

 10
सुन Pagli हम तुझ जैसी लड़कियों को कभी भाव नहीं देते, 
क्योंकि, जिस लड़की को अपना दुपट्टा तक संभलना नहीं आता
वो हमारा दिल क्या सम्भालेगी....

 11
अकड़ तोड़ दू तेरी कुछ इस तरह,
बाद में शायद खुद को ना पहचान पाएगा,
घमंड भी तेरा चूर चूर होगा जल्दी ही,
और किससे भिड़ा था ये भी जान जाएगा....

 12
जानने की मुझे कोशिश ना कर,
सोचने बैठेगा तो खुद को ही भूल जाएगा,
फिर कहता फिरेगा कौन हूं मै?
गिरते पड़ते दर दर की ठोकरें खाएगा....

 13
जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते हैं, 
बहादुर वे कहलाते हैं, जो हार निश्चित हो
फिर भी मैदान नहीं छोड़ते....

 14
सुन तू मेरे लिए मेकअप कर
या किसी और से ब्रेकअप कर
तू रिजेक्ट थी रिजेक्ट हैं
और रिजेक्ट ही रहेगी....

 15
हम तो दुश्मन की शक्ल देखकर
उसकी औकात बता देते है....


 16
अंदाज़ तो हमारा भी,
खतरनाक हैं पगली,
जिसको भुला दिया एक बार,
तो समझो भुला दिया....

 17
मेरी किस्मत को परखने की कोशिश ना करना,
पहले भी कई तूफानों को मोड़ चुका हूं,
राजा हूं मै बदमाशों की दुनिया का,
अब तक बहुत लोगो का घमंड तोड़ चुका हूं....

 18
माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है.... 

 19
चलो आज फिर थोडा मुस्कुराया जाये,
बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये.

 20
हमको मिटा सके यह ज़माने में दम नहीं,
हमसे ज़माना ख़ुद है ज़माने से हम नहीं....

 21
अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, 
मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ....


Attitude Boy Status In Hindi




 22
अगर सुन सकता है तो सुन ले कान खोल के,
कौन  हूं मै तुझे आज बता दू,
गीदड़ की तरह झुंड में हमला करना छोड़,
सामने से आ तुझे तेरी औकात बता दू....

 23
किनारा न मिले तो कोई बात नहीं, 
दुसरो को डुबा के मुझे तैरना नहीं है....

 24
सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे, और पाचवा वो
जिसका तू  Attitude पड़ रही हैं....


Status On Attitude And Style

 25
खून में उबाल आज भी खानदानी है,
.दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है....

 26
कम बात करे तो - Ego,
ज्यादा बात करे तो - Flirt
और कम बात करे तो - Attitude
अजीब है ये दुनिया भी
करे तो भी काया करे?

 27
Attitude एक नशा है पगली.
और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का
एकलौता वारिस मैं हूँ....


◾ 28
आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं....


 29
मेरे ठोकरें खाने से भी कुछ लोगों को जलन है, 
कहतें हैं यह शख्स तजुर्बे में आगे निकल गया....

 30
औकात की बात मत कर ऐ दोस्त,
लोग तेरी बन्दूक से ज्यादा मेरे आँखों से डरते है....

 31
राज तो हमारा हर जगह पे है,
 पसंद करने वालों के दिल में 
और नापसंद करने वालों के दिमाग में....

 32
हम अच्छे सही लेकिन लोग ख़राब कहतें हैं,
देश के बिगड़े हुए हमको नवाब कहते हैं,
हम इस तरह बदनाम हुए इस शहर में,
पानी भी पीते है तो लोग शराब कहते हैं....

 33
तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं....

 34
डाली से गिर कर टूट जाऊ वो पत्ता नही हूं मै,
कह दो आंधियों से अपनी औकात मे रहें
पीठ पीछे से वार करने की जुर्रत ना कर,
सामने से चाहे लाख वार करते रहे....

 35
सीधा चेहरा इतिहास गहरा....

 36
मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,
एक बार आदत पड़ गई तो, 
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है....

 37
भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा, 
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे....

 38
मैं माफ़ तो कर सकता हूँ लेकिन, 
कभी भूल नहीं सकता....

 39
ना पेशी होगी, न गवाह होगा, 
अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा, 
तबाह होगा....

 40
मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना
पहेले भी कई तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ....

 41
बचपन से ही शौक था अच्छा इंसान बनने का, 
लेकिन बचपन खत्म और शौक भी खत्म....


 42
सुन पगली पर्सनैलिटी की तो बात ही मत कर,
मैं आज भी जिस गली से निकलता हूं,
तो सारी लड़की, एक ही Song गाती हैं,
बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है....

 43
कुछ ही देर की खामोशी है,
 फिर कानों में शोर आएगा,  
तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है हमारा तो दौर आएगा.... 

 44
जीत का असली मज़ा तब है दोस्तो 
जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे....

 45
तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे 
मगर मेरे ‪Attitude पर तो लोग मरते है....

 46
बच के रहना मुझसे ? 
क्यूंकि मेरा Åttitude Řainbow ? की तरह है 
कब कौन सा रंग दिख जाये कुछ पता नहीं....

 47
सबको अच्छे लगना जरूरी नहीं, 
किसी की आँखों मे खटकना भी जरूरी है....

 48
समझ मे आया तो अच्छा है,
वरना तू अभी बच्चा है....

 49
फिक्र Me रहोगे तो
खुद जलोगे,
बेफिक्र रहोगे To
Diniya जलेगी....

 50
काश Ye मोहब्बत Bhi तालाक Ki तरह होते,
तेरे है, तेरे है, तेरे है.
Bol कर Tere हो जाते....

 51
एक और घोटाला Bhi सामने आया Hai,
Wo मेरा दिल लेके न जाने कहाँ फरार Hai....

 52
झुमके Se कहे Do गालों को चूमना छोड़ De
इश्क़ रुस्वा हुआ To क़त्ल हज़ार होंगे....

 53
झट से बदल Du इतनी Na हैसियत Na मेरी आदत Hai, 
रिश्ते   हों या लिबास  Main बरसों चलाता हूँ...

 54
सोच रहा Hun की दिल  Ka बीमा करवा Du,
कोई Naa कोई Ise तोड़ Hi देता Hai....

 55
रूठा हुआ Hai हम Se इस बात Par ज़माना,
शामिल Nahi है हमारी फ़ितरत Me सर झुकाना....


 56
वो पुरानी फिल्मो Ke ससुर मुझे क्यूँ नहीं मिलते?
.जो बोलते थे
"ये रहा ब्लेंक चेक और दफा हो जाओ मेरे बेटी की ज़िन्दगी से"
 ससुर जी कहाँ हो ? 

 57
हम सिंगल Log हैं जनाब,
हमारा Der तक जागने Ka मकसद
jio का Data खत्म करना Hota है....


 58
इंडिया Me टॉप Ek बच्चा करता Hain और
उसके बदले Me गालिया Ham सभी बच्चों Ko खानी पड़ती Hai....

 59
Kaun सी बात Hai तुम Me ऐसी 
इतने अच्छे Kyu लगते Ho?


 60
कोई To अपने दिल 💕 Me रख Lo मुझे..
बाहर Bahut धूप Hai यार....

 61
Are पगली किराए Ka 🏠 घर समझकर Hi
Mere दिल 💝 में Bas जाओ
मैं समझूंगा Ki मेरे दिल 💘 Ki मकान
मालकिन 🙋 रहने Aayi है.... 

 62
Sun इस Tarah प्यार से मेरी तरफ ना  देख
Pagali तुझे चश्मा लग जाएगा....


Attitude Hindi Status In Hindi  2021

 63
 केवल Chhote कपडे पहनना Nahi होता,
Kuchh लड़किया To सलवार सूट Me ही जान Le लेती Hai....

 64
मोहब्बत Me रात KO  नींद Nahi आती
To क्या Hua 
Ham भी  मोहब्बत के खिलाडी Hai.
दोपहर Ko  सो जाते Hai....

 65
सुन  🙇  अगर  तूने ने दिल 💜 से मुझे निकाल दिया तो
 एक ऐसा हो गा की तू 📡 Google पे ढूंढ़ेगी मुझे, 
और  मैं  तेरे दिल में मिलूँगा.... 


  66
👉 ओए सुन ☆ ‪छोरी‬ जितनी☆ तुने ‪‎Collage‬ 👉 मै ‪‎पढ़ाई‬📚 कर☆रखी है ☆
 👉 उस ☆से 🙋 ‪ज्यादा‬ तो Maine ☆ ‬ ने ‪#ScHoOl‬ 👈 ☆ मै 
👉 🔫 ‪ लड़ाई‬ कर ☆ रखी है मान  जा मेरे जैसा ना मिलेगा....

 67
Mat पूछ Ke कितनी मोहबबत Hai तुझसे,
"ऐ पगली" 
कोई Teri पोस्ट भी 💜 Like कर De तो,
Dil जलने Lagata है....

 68
Jo लड़कियाँ चोरी-चोरी पोस्ट पढ़ती Hai 
Unhe बता दूँ kI
पोस्ट Par कमेंट में Kuchh बोल भी Diya करो 
मैं Tumhaara जेठ Nahi लगता हूँ ....

 69
ना 🚓 Police में रिपोर्ट होती है ना 🏤 अदालत कोट होती है
जब Bhai की PHOTo अपलोड होती है...
To बस विस्फोट होती है....

 70
 🗿 हम Entry लेट करते है
पर जहा भी करते है Great करते है. Koi शक.... 

 71
Chahe जितने Bhi बाते Kar लू चैटिंग Se,
Likin दिल को राहत To तुझे देखने Par ही मिलती Hai.....

 72
जलो Wanha जहाँ जरूरत Ho क्योकि,
उजालों Me चिरागों Ke कोई मायने Nahi होते Hai....


2021 TOP WhatsApp Boy Attitude Status 

 73
Koi तो ऐसी 💃 होनी Chahiye जो,
गले  💑 लगा Kar कहे  😭  रो मत पगले 
Kal 😘पक्का 💏 Kiss 💋 दूंगी  ....

 74
🚶 मेरे Paas 👭 गोपीयाँ To बहुत है.
Lekin मेरा मन Meri 👸  राधा के Siwa 
कही Lagata ही नही....

 75
काश Mera दिल Bhi कोई कागज Ka टुकडा होता,
✳रात Ko तेरी 😎 बाहोँ Me तकिये Ke नीचे सोता....

 76
Sun 👧कल 👆भी दिल 💖 में थी और आज➡ भी है 💑
 आज ✌ मेरे  Favorite 😘 List📝 मे हैं, 
अब मान  जा  तू  
वरना  ➡ ⇫ Block 🚫 List 📃 मे होगी....

 77
चलो तुम्हारे  💞 प्यार Me कुछ To बन Gaye,
तुम्हारे 🚶 शौहर Na बन Sake तो 😝 शायर Hi बन Gaye....

 78
वहा Par न तो दवा काम आती है न 😎 To दुआ,
जहाँ रौब Bhi 😎 मेरा होता Hai और राज Bhi  मेरा....

 79
मेरी GF बोली की Tum इतने Bhi
खुब-सुरत Nahi 
Maine कहा बेबी खुबसुरत तो 
Ladakiya होती Hai
हम To खूखार ही Achchhe लगते Hai....

 80
Ye दुनिया उन्ही Logo को लूट Leti है, 
जिसे Khud की क़ीमत Ka अंदाजा Nahi होता....

 81
Tum चाहे जैसी लगती Ho पर,
मुझे तो तुम  Apani लगती हो....

 82
Maan जा जानेमन 
अब Aur कितना हमको Tu Miss करवाएगी, 
यूँ रातो Me ख़्वाबों में Aakar ‍
कब-तक तकियों पर Kiss करवाएगी?

 83
Tumhaara‬ 👩 तो ‪‎गुस्सा‬ 😡 Bhi ‪
इतना_प्यारा‬ 😘 Hai के,
‪‎दिल करता‬ ❤ Hai ‪‎दिन भर‬ ☝ तुम्हे ‪ 
‎तंग करते‬ 😍 Rahe....😘👩



 84
एक लड़की ने कहा Plz मुझे ऐसे ना देखो
 मेरे भाई ने देख लीया तो तूम्हारी आँखे नही  रहेगी,
मैने कहा धीरे बोल पगली मेरे दोस्तों ने सुन लीया तो,
 तेरा Bhai  नही रहेगा.... 

 85
Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने Walo की,
पुराने Wale  😜 To अब चाहने  😘 Lage Hai मुझे....



 86 
🌉 Road पे 🚦 Speed Limit,
Exam में 🕐 Time Limit,
Love में Age Limit.... 🙇 
पर हमारी. 🏃 Style में 🚫 No Limit....
😍😍😘😘😘😘😗😙😎😎😎

 87
सुन पगली जीतनी तकलीफ देनी है तुझे दे,
मै तो खुद रोकर भी तुझे हसाऊँगा....

 88
Sun मेरा Face अपने अन्दर Install  कर  के तो देख 
2 दिन में  तेरा  Dil Hang कर दूंगा  Ye वादा   Raha ....

 89
Attitude 👿 ना   दिखा 
एसे  मैं  Koi  तुझे   पूछेगा भी नही 😏 
लेकिन एक Smile 😊 देकर तो देखो,
 Life भर कोई तुम्हे भूलेगा नही....

 90
 तेरी यादे भी, 
 सर्जिकल स्ट्राइक से,
 कम नही. 
 Ke  बिन बताये हर रोज,
 आ जाती है....

 91
Tumase प्यार करता Hun इसलिए फ़िक्र करता Hun, 
नफरत Karuga तो याद Bhi नही करुगा....

 92
Ek लड़की के आगे उसकी सहेली Ki तारीफ़ Karana,
Kisi बड़े खतरे Se कम नहीं Hai....

 93
पसंद Aaya तो दिल Me रखता हूँ, 
वरना To दिमाग में Bhi नहीं....

 94
Kisi की गलामी Karana हमें पसंद Nahi,
हम-हम है Kisi से Kam नहीं....

 95
Ham चाहे जैसे Hai अच्छे है,
Hame कौन Sa मैडल Mil मिल  Jayega....

 96
हैंडसम Dekh कर कोई Bhi प्यार Kar लेगा,
लेकिन Mere जैसा कोई Tujh पे कौन मरेगा....

 97
लडको Ka का ऐटिटूड To कूल ही Hona चाहिए,
हॉट To कॉफ़ी Bhi होती है....


Attitude Boy Status In Hindi

 98 
Pagali तेरी पसंद Hi इतनी ‪सड़ी‬ Hai,
तभी To हमारे‬ Sath नही ‪Khadi है....

 99
Apana तो एक Hi इरादा Hai,
Hanso तो दिल Se दोस्ती निभाओ To जिगर se....

 100
Ham थोड़े से चुप Kya हो गए Hai,
बच्चे शोर Machane लगे Hain....


 101उससे 😂 मोहब्बत होने के बाद पता चला,
की 
की की लिपस्टिक हजार रुपये 😕 की भी आती 

Read more -_-❤️ 

👉Khatarnak Royal Fadu(फाडू) Shayari(शायरी) Status👈

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad