Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Cute Boy Status in Hindi | Cute Baby Boy Status | Cute Boy Shayari

Cute Boy Status in Hindi: Cute Status in Hindi for Boy

Cute Boy Shayari in Hindi,Cute Baby Boy Status in Hindi, Cute Attitude Status in Hindi for Boy, Status for Cute Boy in Hindi, Cute Little Boy Status in Hindi
Cute Boy Status in Hindi


Cute Boy Status in Hindi – इस पोस्ट में लड़कों के लिए बेहतरीन स्टेटस दिया गया हैं. हर लड़के के अंदर एक हीरो छिपा होता हैं जिसे आप महसूस भी करते होंगे.

दूसरों को इम्प्रेस करने के लिए और अपनी एट्टीट्यूड को बताने के लिए बढ़िया Cute Boy Status in Hindi, क्यूट बॉय स्टेटस इन हिंदी, Status for Cute Boy in Hindi, हैंडसम बॉय स्टेटस इन हिंदी ,Cute Attitude Status in Hindi For Boy आदि आपको इस पोस्ट में मिलेंगे.


Cute Boy Status in Hindi | Cute Baby Boy Status | Cute Boy Shayari



जिन्दादिली से जीने के लिए जिगर चाहिए,
एट्टीट्यूड दिखाने के लिए फिगर चाहिए.
Cute Boy Status in Hindi



जिनकी नजरों में हम अच्छे नहीं लगते,
ना जाने क्यों वो मेरे सामने कुछ नहीं कहते.
Cute Boy Shayari in Hindi



बातें उन्हीं की होती है,
जिनमें कुछ बात होती हैं.
Cute Boy Status in Hindi



जब लड़कियों की नजर लग जाती हैं,
तो ये दिल बीमार सा हो जाता हैं.
Cute Boy Status in Hindi



हमें उन लड़कों की तरह मत समझना,
जो रूठों को मनायें और गैरों को हसायें.
Cute Boy Status in Hindi




 
खुश हो लो मेरी जिंदगी का तमाशा देखकर,
मैं भी बहुत खुश हुआ था औरो का तमाशा देखकर.
Cute Boy Status in Hindi



कुछ मुझे अच्छा तो कुछ मुझे खराब कहते है,
लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है.

Cute Boy Status in Hindi | Cute Attitude Status in Hindi For Boy



मेरे एट्टीट्यूड में कोई कमी न होगी,
एक दिन तू मेरे बाइक पर होगी.
Cute Boy Attitude Status



ये इश्क़ भी क्या क्या करवाता हैं,
और लोग भी क्या क्या सोचते हैं.




लड़कों का एट्टीट्यूड कम नहीं होता हैं,
इश्क़ में चाहे जो हो गम नहीं होता हैं.
Cute Boy Status in Hindi



दुःखो का बोझ लिए किधर जा रहे हो,
मर्द हो ये मायूसी भरा गाना क्यों गा रहे हो.


Cute Boy Status in Hindi



उस लड़के का कुछ ज्यादा ही भाव होता है,
जो लड़का आया किसी गाँव से होता हैं.
Cute Attitude Status in Hindi For Boy



कल मिलेंगे आज बहुत काम हैं,
जो तेरा हरदम करना माने
हम नहीं वो गुलाम हैं.
Cute Boy Status in Hindi



मेरे एट्टीट्यूड की दीवानी होगी,
जो मेरे दिल की रानी होगी.
Cute Boy Status in Hindi



मेरी बुराई ज़रा सँभलकर करना,
तुम्हारे अपनों में कुछ मेरे
भी शामिल है..!
Cute Boy Status in Hindi


प्यार तो हमने उनकी सादगी से किया था
वर्ना हुस्न के गुलाम तो हम
आज तक नही बने..
Cute Boy Status in Hindi



#उसने कहा,
#Ignore_करके दिखा मुझे,
मै #रिश्ता ही #तोड़_आया
Cute Boy Status in Hindi


ये मत समझ तेरे काबिल नहीं है हम
तड़प रहे हैं वो जिन्हे हासिल नहीं है हम….
Cute Boy Status in Hindi



जिन्दादिली से जीने के लिए जिगर चाहिए,
एट्टीट्यूड दिखाने के लिए फिगर चाहिए.
Cute Boy Status in Hindi


जिनकी नजरों में हम अच्छे नहीं लगते,
ना जाने क्यों वो मेरे सामने कुछ नहीं कहते.
Cute Boy Shayari in Hindi



बातें उन्हीं की होती है,
जिनमें कुछ बात होती हैं.
Cute Boy Status in Hindi




जब लड़कियों की नजर लग जाती हैं,
तो ये दिल बीमार सा हो जाता हैं.
Cute Boy Status in Hindi



हमें उन लड़कों की तरह मत समझना,
जो रूठों को मनायें और गैरों को हसायें.
Cute Boy Status in Hindi



Top Post Ad

Below Post Ad