Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

Bewafa Shayari In Hindi(2023)

Bewafa Shayari In Hindi - बेवफा शायरी हिंदी मै 

अगर वो खुश हैं देख कर आंसू मेरी आँखो मे तो रब की कसम हम मुस्कुराना छोड देंगे तडपते रहेंगे उसे देखणे को लेकिन उस की तरफ नजरे उठाना छोड देंगे 

Bewafa Shayari In Hindi
Bewafa Shayari In Hindi

Bewafa Shayari In Hindi Image



दिल तो मेरा Zakhmi हैं 
हाल बताऊ किसे Bewafa ओ हुई 
प्यार की Keemat क्या रही 

वफ़ा का दरिया कभी रुकता नहीं है
इश्क़ में आशिक़ कभी झुकता नहीं है
खामोश है हम किसी की ख़ुशी के लिए
न समझो कि हमारा दिल दुखता नहीं है
Bewafa Shayari In Hindi 


दोस्तो आज का हमारा आर्टिकल बेवफा शायरी के उपर लिखा गया हैं 💔 बेवफा"Bewafayi" के कितने नाम होते हैं 
लोग Bewafa क्यू बनते हैं 
Bewafai की कुछ हद होती हैं 🥺 
😒😡👹


Shayari on Bewafai

बहुत अजीब हैं ये मोहब्बत करने वाले,
बेवफाई करो तो रोते हैं और वफा करो तो रुलाते हैं
Bewafa बनो तो बद-Duwa देते हैं लोग 

Bewafa Shayari In Hindi 

Best Bewafa Shayari in Hindi 

Bewafa Shayari In Hindi
Bewafa Shayari In Hindi 

Best Bewafa Shayari Hindi Photo

लिखू कुछ आज ये वक्त का तकाजा हैं 
मेरे दिल का दर्द अभि ताजा हैं ताजा हैं 

गीर पडते हैं मेरे आंसू मेरे ही कागज पर लगता हैं कलम मे स्याही का दर्द ज्यादा हैं 


Bewafa Shayari In Hindi For Girlfriend


यूँ है सबकुछ मेरे पास बस दवा-ए-दिल नही,
दूर वो मुझसे है पर मैं उस से नाराज नहीं,
मालूम है अब भी मोहब्बत करता है वो मुझसे
Bewafa नही 
Bewafa Shayari In Hindi 

वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं।


love shayari bedardi
मेरी निगाहों में बहने वाला ये आवारा से अश्क
पूछ रहे है पलकों से तेरी Bewafai की वजह।


Bewafa Shayari Hindi

रुशवा क्यों करते हो तुम इश्क़ को, ए दुनिया वालो,
मेहबूब तुम्हारा Bewafa है, तो इश्क़ का क्या गुनाह

Bewafa Shayari In Hindi 

क्या जानो तुम Bewafai की हद दोस्तों,
वो हमसे इश्क सीखती रही किसी ओर के लिए
मुझे Diwana बनाती रही 
Bewafa Shayari In Hindi 

हमारी तबियत भी न जान सके हमे बेहाल देखकर,
और हम कुछ न बता सके उन्हें खुशहाल देखकर।

Best Bewafa Shayar

हम उनके बेवफाई का सबूत कैसे देता 
ओ तो हम पर बेवफा का इल्ज़ाम लगा बैठे 

Bewafa Shayari In Hindi 
मत रख हमसे वफा की उम्मीद ऐ सनम,
हमने हर दम Bewafai पायी है,
मत ढूंढ हमारे जिस्म पे जख्म के निशान,
हमने हर चोट दिल पे खायी है।


हम Bewafa हरगीज ना थे 
पर हम वफा कर ना सके 

Bewafa Shayari In Hindi

Bewafa Shayari In Hindi For Boyfriend


रूक जाती है सारी शिकायतें इन होंठो तक आकर
जब मासूमियत से वो कहते है अब मैंने क्या किया

Bewafai का क्या कहना यारो 
हमने तो राते भी रो रो के गुजारी 

Bewafa Shayari In Hindi 
मेरी आँखों में आँसू की तरह, एक बार आ जाओ
तक़ल्लुफ़ से बनावट से अदा से चोट लगती है

Bewafa Sad Shayari

Bewafa कहने से पहले ये सोच लेना 
हमने वफा की हैं Bewafai नहीं 

Bewafa Shayari In Hindi 
मोहब्बत की भी देखो कैसी अजब सी कहानी है
ज़हर पीया था मीरा ने दुनिया राधा की दीवानी है

Bewafa Shayari In Hindi 

उन्हें ज़िद है कि मैं हँसते हुए रुखसत करूं उनको
मुझे डर है तुम्हारी आँख भर आई तो क्या होगा

Bewafa Shayari In Hindi 

जहाँ पर नफरतों के खुरदरे दस्तूर होते हैं
वहाँ पर प्यार के किस्से बहुत मशहूर होते है
ये रिश्तों के उजालों में चमकते और बुझते हैं
कहीं ये अश्क होते हैं कहीं सिन्दूर होते हैं


Bewafa Shayari In Hindi 

प्यार मे धोका बेवफाइ  शायरी

कैसे कहते हम उन्हे Bewafa 
हमने मोहब्बत ही उतनी की हैं 

Bewafa Shayari In Hindi 

जख्मों को हमने खुद ही सिना सीख लिया है
जीते है कैसे हमने जीना सीख लिया है
अक्सर जो बहते रहते थे आंखों के रास्ते
हमने भी उन अश्कों को पीना सीख लिया है
Bewafa Shayari In Hindi 



इसे भी पढ़िए:
Covid Positive Quotes in Hindi

जबरदस्त बेवफाइ शायरी 


बेवफाई के इस दौर मै
वफा की आस ना करो,
यहा हर जगाह Bewafa की बस्ती हैं 

Bewafa Shayari In Hindi 
मेरे कलम से लफ्ज़ खो गए सायद
आज वो भी Bewafa हो गाए सायद
जब नींद खुली तो पलकों में पानी था
मेरे ख्वाब मुझपे रो गाए सायद

Bewafa Shayari In Hindi
मोहब्बत का नतीजा दुनिया में हमने बुरा देखा
जिन्हे दावा था वफा का उन्हें
हमारे हर सवाल का सिर्फ एक ही जवाब आया
पैगाम जो पहूँचा हम तक BEWAFA इल्जाम आया

Bewafa Shayari In Hindi 

तुम बेवफा हो शायरी 

तुम समझ लेना Bewafa मुझको, मै तुम्हे मगरूर मान लूँगा
ये वजह अच्छी होगी , एक दूसरे को भूल जाने के लिये

कभी ग़म तो कभी तन्हाई मार गयी,
कभी याद आ कर उनकी जुदाई मार गयी,
बहुत टूट कर चाहा जिसको हमने,
आखिर में उनकी ही Bewafai मार गयी
Bewafa Shayari In Hindi 

प्यार में, Bewafai मिले तो गम न करना;
अपनी आँखे किसी के लिए नम न करना;
वो चाहे लाख नफरते करें तुमसे
पर तुम अपना प्यार कभी उसके लिए कम न करना।

Bewafa Shayari In Hindi 

प्यार मे धोका बेवफा शायरी 

मैंने भी किसी से प्यार किया था
उनकी रहो में इंतजार किया था
हमें क्या पता वो भूल ज्यांगे हमें
कसूर उनका नहीं मेरा ही था

जो एक Bewafa से प्यार किया था !!


Bewafa Shayari In Hindi 

Bewafa Shayari In Hindi मै हमने आपके लिये Bewafai (Bewafayi)Shayari लाई हैं Bewafa शायरी हैं लडका हो या लडकी क्यू Bewafa बनते हैं 🥺 उनके बेवफा होणे से किसी एक को कितना दर्द होता हैं 
ऐसा मत किया करो दोस्तो 😒 ऐसे काम करणे से लोग आपको ही Bewafa(Bewafayi) कहते हैं 😭
आजका का हमारा Bewafa Shayari In Hindi खतम होता हैं बेवफा लोगो के नाम से बेवफाई के साथ 

Top Post Ad

Below Post Ad